कांग्रेस सरकार से जनता खुश नहीं: वर्मा

Daily news network Posted: 2017-10-11 12:45:50 IST Updated: 2017-10-11 12:45:50 IST
कांग्रेस सरकार से जनता खुश नहीं: वर्मा
  • राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के पूर्वोत्तर प्रभारी नरेंद्र बी वर्मा ने कहा कि मेघालय की कांग्रेस सरकार के कामकाज से जनता खुश नहीं है।

शिलोंग।

अगले साल होने वाले मेघालय विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने शिलोंग पहुंचे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के पूर्वोत्तर प्रभारी नरेंद्र बी वर्मा ने कहा कि मेघालय की कांग्रेस सरकार के कामकाज से जनता खुश नहीं है। जबकि यहां की आम जनता परिवर्तन की आस लगाए बैठी है। कांग्रेस के विकल्प के रूप में एनसीपी यहां जमीनी स्तर पर जोरशोर से काम कर रही है।


उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में विस चुनाव में पार्टी को कितनी सीट मिल सकती है, इस पर तो उनता नहीं बोला, लेकिन कहा कि लोकतंत्र में जनता सर्वोपरि है। जनता के भरोसे ही एनसीपी चुनावी मैदान में उतरेगी। हमें कितनी सीटें मिलेंगी, यह केवल यहा की जनता ही तय करेगी। वर्मा ने एक सवाल के जवाब में कहा कि किसी अन्य दल के साथ मिलकर चुनाव लडऩे के आसार अभी तक नहीं है, लेकिन आगामी समय में तस्वीर बदल सकती है क्योंकि एनसीपी के प्रति लोगों में झुकाव हुआ है। तमाम पार्टियों के विधायक या नेता उनकी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। फिलहाल ब्लॉक स्तर पर संगठन को मजबूती प्रदान करने में जुटी है।


उन्होंने मेघालय प्रदेश इकाई के अध्यक्ष तथा विधायक सोनबर सुलाई व सालेंग ए संगमा तथा पूरी टीम की सराहना करते हुए कहा कि राज्य में पार्टी का विस्तार हुआ है, जिसका फायदा आगामी चुनाव में मिलेगा। मालूम हो कि आगामी 21 अक्टूबर को गारो हिल्स मुख्यालय तुरा में पार्टी का राज्य सम्मेलन होगा। वर्मा ने बताया कि इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय महासचिव प्रफुल्ल पटेल इस सम्मेलन में हिस्सा लेंगे।