Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

लौह पुरूष सरदार पटेल की जन्मभूमि पर हार्दिक पटेल का विरोध, दिखाया काला झंडा; कहा-'हार्दिक वापस जाओ'

Patrika news network Posted: 2017-03-03 18:23:08 IST Updated: 2017-03-03 18:23:08 IST
लौह पुरूष सरदार पटेल की जन्मभूमि पर हार्दिक पटेल का विरोध, दिखाया काला झंडा; कहा-'हार्दिक वापस जाओ'
  • हार्दिक पटेल को स्वतंत्रता संग्राम के पुरोधा और देश के पहले गृह मंत्री लौह पुरूष स्वर्गीय सरदार वल्लभभाई पटेल की जन्मभूमि मध्य गुजरात के करमसद में उनके ही समुदाय के लोगों के जबरदस्त विरोध और नारेबाजी का गुरुवार शाम सामना करना पड़ा और उन्हें काले झंडे भी दिखाए गए।

आणंद(गुजरात)।

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति यानी पास के नेता हार्दिक पटेल को स्वतंत्रता संग्राम के पुरोधा और देश के पहले गृह मंत्री लौह पुरूष स्वर्गीय सरदार वल्लभभाई पटेल की जन्मभूमि मध्य गुजरात के करमसद में उनके ही समुदाय के लोगों के जबरदस्त विरोध और नारेबाजी का गुरुवार शाम सामना करना पड़ा और उन्हें काले झंडे भी दिखाए गए। 

हार्दिक पटेल को सरदार पटेल के नाम का बेजा इस्तेमाल नहीं करने और आरक्षण आंदोलन के नाम पर राजनीति नहीं करने की चेतावनी देने वाले पोस्टर भी लहराए गए। एक युवक ने उन पर काली स्याही फेंकने का भी प्रयास किया जो शीशा बंद हो जाने के कारण उनकी गाड़ी पर गिर गई। 

एक अन्य युवक ने काला झंडा दिखा कर विरोध किया। उनका आरोप था कि हार्दिक पाटीदार अथवा पटेल समुदाय के आरक्षण आंदोलन के नाम पर राजनीति कर रहे हैं। भीड़ ने हार्दिक वापस जाओ के नारे भी लगाए। 

उधर जनता चौकड़ी के निकट युवा भाजपा के जबरदस्त विरोध के चलते पुलिस सुरक्षा के बीच उन्हें वैकल्पिक रास्ते से सरदार पटेल के निवास तक लाया गया।