वामपंथियों के गढ़ में गरजेंगे मोदी, कल करेंगे अगरतला में रैली

Daily news network Posted: 2018-02-14 13:17:51 IST Updated: 2018-02-14 13:17:51 IST
वामपंथियों के गढ़ में गरजेंगे मोदी,  कल करेंगे अगरतला में रैली
  • पीएम माेदी त्रिपुरा चुनाव से पहले 15 फरवरी यानि कल त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में भाजपा की जीत पक्की करने के लिए चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

अगरतला।

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपनी कमर कस ली है। यहां भाजपा के बड़े नेताओं की ताबड़तोड़ रैलियां और यात्राओं की शुरुआत हो चुकी है। पीएम माेदी त्रिपुरा चुनाव से पहले 15 फरवरी यानि कल त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में भाजपा की जीत पक्की करने के लिए दो चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आठ फरवरी को त्रिपुरा का दौरा किया आैर दो रैलियों को संबोधित किया।

 

गौरतलब है कि बीजेपी ने 4 फरवरी से बड़े नेताओं की ताबड़तोड़ रैली और यात्राएं शुरु हो चुकी है, जो 15 फरवरी तक जारी रहेगी। बीजेपी 4 फरवरी यानी रविवार से अगरतला से इसकी शुरुआत हो चुकी है। बीजेपी होम मिनिस्टर राजनाथ सिंह ने इसे शुरु किया।   अभी तक राज्य में प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह, नितिन गडकरी, हेमा मालिन, राजनाथ सिंह, समृति ईरानी, शाहनवाज हुसैन जैसे दिग्गज नेताआें ने चुनाव प्रचार किया। 

बता दें कि त्रिपुरा में बीजेपी ने इंडिजीनियस पीपल्स फ्रंट ऑफ  त्रिपुरा (आईपीएफटी) के साथ गठबंधन किया है। यहां 60 विधानसभा सीटों पर बीजेपी 51 और आईपीएफटी 9 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए 18 फरवरी को वोटिंग होगी, वहीं 3 मार्च को परिणाम सभी के सामने आएंगे।