रात के अंधेरे में कर रहे थे ऐसा काम, पुलिस ने देखा तो जमकर हुई फायरिंग

Daily news network Posted: 2017-12-08 11:27:59 IST Updated: 2017-12-08 11:27:59 IST
रात के अंधेरे में कर रहे थे ऐसा काम, पुलिस ने देखा तो जमकर हुई फायरिंग
  • रात के अंधेरे में कर रहे थे अवैध काम पुलिस ने पकड़ा तो करने लगे फायरिंग, जिसके बाद पुलिस ने भी जमकर मुंहतोड़ जवाब दिया।

ईटानगर

रात के अंधेरे में कर रहे थे अवैध काम पुलिस ने पकड़ा तो करने लगे फायरिंग, जिसके बाद पुलिस ने भी जमकर मुंहतोड़ जवाब दिया।


यह लोग गैरकानूनी रूप से राज्य की सीमापार शारब से भरे कंटेनर लेकर जा रहे थे तभी पुलिस को इनपर शक हुआ और पुलिस ने कैंटर में भरी पांच लाख की गैर प्रांत की देशी शराब बरामद की है। बुधवार रात मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है।

बुधवार रात 1.45 बजे पुलिस शिकोहाबाद रोड स्थित चपरई मोड पर संदिग्ध वाहनों की चैकिंग कर रही थी। तभी पुलिस को जानकारी मिली कि कुछ लोग कैंटर में गैर प्रांत की शराब लेकर आ रहे हैं। पुलिस ने कैंटर को रुकवाने का प्रयास किया तो उसमें सवार तस्करों ने गोली चला दी। जिसमें कई पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए हरियाणा के सोनीपत जिले के थाना सदर के ग्राम महलाना निवासी कैंटर चालक दीपक उर्फ बंटी तथा उसके साथी गिन्नौर के कैलाना निवासी राकेश कुमार को दबोच लिया।


अपर पुलिस अधीक्षक अपराध ओमप्रकाश ¨सह ने गुरुवार दोपहर पुलिस कार्यालय पर मीडिया कर्मियों को बताया, पुलिस ने तलाशी के दौरान कैंटर के बीच में बनी केबिन से क्रेजी रोमियो व्हिस्की ब्रांड अरुणाचल प्रदेश की 100 पेटियां बरामद की हैं। तस्करों के पास दो तमंचे और चार कारतूस मिले हैं।


कैंटर में दो फर्जी नंबर प्लेट भी पाई गईं हैं। इन प्लेटों को वह अवैध शराब बाहर ले जाने के लिए इस्तेमाल करते हैं। पुलिस पार्टी पर फायरिंग की रिपोर्ट एसओ रिजोर अनूप कुमार भारती ने दीपक उर्फ बंटी तथा राकेश के खिलाफ दर्ज कराई है।