पुलिस को लौटाना होगा जनता में भरोसाः सोनोवाल

Daily news network Posted: 2018-01-13 11:58:15 IST Updated: 2018-01-13 16:20:54 IST
  • लालच ही पाप है और पाप ही मृत्यु है। मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने शुक्रवार को यह बात कहते हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार की मुहिम को जारी रखने के पूर्व ऐलान को दोहराया।

गुवाहाटी।

लालच ही पाप है और पाप ही मृत्यु है। मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने शुक्रवार को यह बात कहते हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार की मुहिम को जारी रखने के पूर्व ऐलान को दोहराया। पुलिस में भर्ती हुए 2305 नए कांस्टेबलों में नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में उन्होंने कहा कि पुलिस पर नागरिकों का भरोसा लौटाना होगा। इसकी जिम्मेवारी विभाग के प्रत्येक अधिकारी व कर्मियों की है। पुलिस को सच्चाई, निष्ठा, मानवीयता और साहस का प्रतीक बनना होगा।


शुक्रवार को यहां खानपाड़ा स्थित पुशुपालन महाविद्यालय खेल मैदान में असम पुलिस में कुल 2305 नवनियुक्त कांस्टेबलों में नियुक्ति पत्र वितरण समारोह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री सोनोवाल ने सरकार के भ्रष्टाचार मुक्त असम के संकल्प को दोहराया।


उन्होंने कहा कि पुलिस कांस्टेबल की इस नियुक्ति प्रक्रिया से साबित हुई है कि राज्य में पारदर्शी तरीके से भी कार्य होता है। मुख्यमंत्री ने भ्रष्टाचार कहीं भी न हो सके, उस पर कड़ी नजर रखने की राज्यवासियों से अपील की।