प्रियंका चोपड़ा ने सिक्किम सरकार से मांगी माफी

Daily news network Posted: 2017-09-14 21:52:04 IST Updated: 2017-09-14 21:52:04 IST
प्रियंका चोपड़ा ने सिक्किम सरकार से मांगी माफी
  • बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने एक चैनल में साक्षात्कार के दौरान राज्य के फिल्म इतिहास से पूरी तरह वाकिफ हुए बिना दिए गए बयान पर सिक्कम सरकार से माफी मांगी है। प्रियंका ने राज्य सरकार की वेबसाइट पर इस आशय का मेल भेजा है।

सिक्किम

गंगटोक : बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने एक चैनल में साक्षात्कार के दौरान राज्य के फिल्म इतिहास से पूरी तरह वाकिफ हुए बिना दिए गए बयान पर सिक्कम सरकार से माफी मांगी है। प्रियंका ने राज्य सरकार की वेबसाइट पर इस आशय का मेल भेजा है।



गौरतलब है कि सिने तारिका प्रियंका चोपड़ा ने साक्षात्कार में अपनी नेपाली फिल्म पहुना को सिक्किम में बनने वाली पहली बताया था। उनके इस बयान का राज्य में विरोध शुरू हो गया।



राज्य के पर्यटन मंत्री उगेन ग्याछो भूटिया ने प्रिौंका चोपड़ा के इस बयान असत्यता से भरा बताया। उन्होंने कहा कि सदाबहार हीरो के रूप में विख्यात देव आनंद की फिल्म ज्वेल थीफ से लेकर कई फिल्म नेपाली फिल्मों का निर्माण राज्य में हुआ है।


सिक्किम में अपने बयान का विरोध होने की जानकारी पर प्रियंका चोपड़ा व उनकी मां मधु चोपड़ा ने ईमेल भेजकर राज्य सरकार से माफी मांगी है। उन्होंने सिक्किम के फिल्म इतिहास के बारे में ठीक-ठीक जानकारी न होने की बात कहते हुए अपने बयान पर खेद जताया है। इसके बाद राज्य में लोगों का आक्रोश थमा है। प्रियंका चोपड़ा की नेपाली फिल्म पहुना इसी वर्ष रिलीज होने की संभावना है।