सेक्स रैकेट में पकड़ी गई एक्ट्रेस, असम का शख्स भी धंधे में शामिल

Daily news network Posted: 2017-05-17 17:05:43 IST Updated: 2017-05-17 17:05:43 IST
सेक्स रैकेट में पकड़ी गई एक्ट्रेस, असम का शख्स भी धंधे में शामिल
  • बेंगलूरु पुलिस ने 20 साल की तेलुगु सीरियल एक्ट्रेस को सेक्स रैकेट से रेस्क्यू कराया है। पुलिस ने इंजीनियरिंग ग्रैजुएट को गिरफ्तार किया है जो यह धंधा चला रहा था।

बेंगलूरु। बेंगलूरु पुलिस ने 20 साल की तेलुगु सीरियल एक्ट्रेस को सेक्स रैकेट से रेस्क्यू कराया है। पुलिस ने इंजीनियरिंग ग्रैजुएट को गिरफ्तार किया है जो यह धंधा चला रहा था। सेक्स रैकेट एक अपार्टमेंट में चलाया जा रहा था। पुलिस ने अपार्टमेंट के मैनेजर और रिसेप्शनिस्ट को गिरफ्तार किया है। 


मैनेजर की पहचान 23 वर्षीय एनवी स्वरूप के रूप में हुई है। वह इसी अपार्टमेंट में रहता था। वह आंध्र प्रदेश के ईस्ट गोदावरी का रहने वाला है। रिसेप्शनिस्ट की पहचान अमिरूल्ला इस्लाम के रूप में हुई है। 22 वर्षीय इस्लाम असम का रहने वाला है। पुलिस ने दोनों के पास से मोबाइल फोन और कैश बरामद किया है। एक अधिकारी ने बताया कि स्वरूप इंजीनियरिंग ग्रैजुएट है। वह पिछले दो साल से अपार्टमेंट के मैनेजर के रूप में काम कर रहा था। स्वरूप को उसकी क्वालिफिकेशन के मुताबिक जॉब नहीं मिली थी। उसे सिर्फ 15 हजार रुपए बतौर सैलरी मिलते थे। 


इससे वह अपने परिवार की देखभाल नहीं कर पा रहा था। इसके चलते उसने कथित रूप से ग्राहकों को अपार्टमेंट का इस्तेमाल करने में मदद की। वह कमरों में ग्राहकों को सेक्स वर्कर्स लाने की अनुमति देता था।इसके लिए वह एक्सट्रा चार्ज करता था। रूम का किराया 1700 रुपए है और वह 2 हजार रुपए चार्ज करता था। मरथाहल्ली पुलिस ने आईपीसी की धारा 370 और 342 के तहत केस दर्ज किया है। एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया कि उसे कुछ फिल्मों और धारावाहिकों में रोल दिलाने का वादा किया गया था,इसलिए वह बेंगलूरु आई थी। 


एक्ट्रेस ने दावा किया कि तेलुगु इंडस्ट्री में उसे काम नहीं मिल रहा था,इसलिए वह अन्य भाषाओं की फिल्मों में काम तलाश कर रही थी। एक्ट्रेस तेलंगाना की रहने वाली है। वह जान पहचान के लोगों से मदद मांग रही थी। एक्ट्रेस पिछले तीन साल से एक्टिंग के फील्ड में है। पीडि़ता शुक्रवार की दोपहर फ्लाइट से हैदराबाद से यहां पहुंची थी। वह मार्क नाम के एक शख्स के आश्वासन पर यहां पहुंची थी। एयरपोर्ट से उसे कोरमंगला स्थित गेस्ट हाउस ले जाया गया। शाम को मार्क उसे मराथहल्ली में स्थित सर्विस अपार्टमेंट ले गया। मार्क ने उसे रूम नंबर 502 में जाने को कहा। जांच से जुड़े अधिकारी ने बताया कि हमने सूचना के आधार पर छापा मारा और एक रूम में महिला को एक पुरुष के साथ पाया। हमने महिला को रेस्क्यू कराया। हमने कमरे से कांट्रासेप्टिव्स बरामद की है।