सड़क में हादसे 1000 फीट नीचे खाई में जा गिरा ट्रक, चालक की हालत गंभीर

Daily news network Posted: 2017-11-13 14:25:13 IST Updated: 2017-11-13 14:25:13 IST
सड़क में हादसे 1000 फीट नीचे खाई में जा गिरा ट्रक, चालक की हालत गंभीर
  • सिक्किम के क्रुमेक तथा रंगपो के बीच स्थित सिक्किम डिस्टिलरीज लिमिटेड के निकट एक ट्रक दुर्घटना ग्रस्त हो गया जिसमें चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

रंगपो

सिक्किम के क्रुमेक तथा रंगपो के बीच स्थित सिक्किम डिस्टिलरीज लिमिटेड के निकट एक ट्रक दुर्घटना ग्रस्त हो गया जिसमें चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रोड एक्सीडेंट में ट्रक 1000 फीट नीचे खाई में जा गिरा।


हादसा तब हुआ जब एक दवा कंपनी का ट्रक माल अनलोड कर वापस आते समय महाराष्ट्र के वाहन एमएच 04डीजे1537 से टकरा कर करीब स्थानीय नागरिकों ने काफी मशक्कत के बाद चालक विक्रम सिंह को गंभीर हालत में रंगपो प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया।


चालक की हालत को गंभीर बताते हुए चिकित्सकों ने उन्हे सिक्किम मनिपाल अस्पताल रेफर कर दिया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चालक की हालत में थोड़ा सुधार आया है। बताते चलें कि क्षेत्र में आए दिन दुर्घटना होती रहती है। दुर्घटनाओं की संख्या में बढ़ती संख्या को देखते हुए चालकों ने उक्त स्थान पर सुरक्षा दीवार बनाने की मांग की ।


हालांकि चालकों के अनुसार इस तरह की मांग पहले भी की गई है किंतु प्रशासन की ओर से कोई ठोस पहल नहीं की गई है। बताते चलें कि क्षेत्र में कई दवा कंपनियों के बड़े बड़े कारखाने हैं।