सोनोवाल ने गुवाहाटी में विश्व स्तरीय स्टेडियम का किया भव्य उद्घाटन

Daily news network Posted: 2017-10-11 11:39:03 IST Updated: 2017-10-11 11:39:03 IST
सोनोवाल ने गुवाहाटी में विश्व स्तरीय स्टेडियम का किया भव्य उद्घाटन
  • दूधिया रोशनी के बीच मैच की पहली गेंद पर रोहित शर्मा के शानदार चौके ने स्टेडियम में बैठे करीब 40 हजार दर्शकों में जोश और उमंग भर दिया वहीँ

गुवाहाटी

दूधिया रोशनी के बीच मैच की पहली गेंद पर रोहित शर्मा के शानदार चौके ने स्टेडियम में बैठे करीब 40 हजार दर्शकों में जोश और उमंग भर दिया वहीँ ऑस्ट्रलियाई गेंदबाज बेहन्डोर्फ ने इस ओवर की चौथी और छठी गेंद पर रोहित शर्मा और विराट कोहली का विकेट को लेकर सनसनी फैला दी.


हालाँकि क्रिकेट का यह उतार चढाव दर्शकों के जुनून को कम नहीं कर पाया। अपने शोर और तालियों से दर्शक नए स्टेडियम का शानदार स्वागत कर रहे थे. मैच आरंभ होने से पहले मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने दुनिया में एक शानदार स्टेडियम में शुमार वर्षापाड़ा स्क़ॉडिअम का उद्घटान किया। इस मौके पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी सहित वरिष्ठ मंत्री हिमंत विश्व शर्मा तथा गुवाहाटी की सांसद विजया चक्रवर्ती भी मौजूद थे.



मुख्यमंत्री ने इसे दुनिया के बेस्ट स्टेडियम में से एक बताते हुए कहा कि यह स्टेडियम राज्य के खेल जगत के ढांचागत विकास में एक नयी शुरुआत है उन्होंने खा कि देश में गुवाहाटी को खेल की राजधानी बनाने की दिशा में यह स्टेडियम बिरनायक भूमिका निभाएगा।