सात लाख रुपए के मोबाइल चोरी का मामला, तीन शातिर चोर गिरफ्तार

Daily news network Posted: 2017-10-12 16:06:11 IST Updated: 2017-10-12 16:06:11 IST
सात लाख रुपए के मोबाइल चोरी का मामला,  तीन शातिर चोर गिरफ्तार
  • खारुपेटिया पुलिस ने गत रात अभियान चलकर दलगांव थाना क्षेत्र के बेजीमारी (सीलबडी गांव) से एक शातिर चीर को पकड़ने में सफलता प्राप्त की । शातिर चोर का नाम इनामुल हक है । वह नुरूज जमान का पुत्र है ।

असम

मंगलदै । खारुपेटिया पुलिस ने गत रात अभियान चलकर दलगांव थाना क्षेत्र के बेजीमारी (सीलबडी गांव) से एक शातिर चीर को पकड़ने में सफलता प्राप्त की । शातिर चोर का नाम इनामुल हक है । वह नुरूज जमान का पुत्र है । 

पुलिस उसके घर की तलाशी में ब्रांडेड कंपनियों के 8 मोबाइल बरामद किए। खारुपेटिया थाना प्रभारी चंदन गोस्वामी ने बताया कि नगर के हाँस्पिटल रोड स्थित एक मोबाइल हैंडसेट की दुकान के मालिक नासीर उद्दीन ने गत 6 अप्रेल को एक चोरी संबंधी इजाहऱ दर्ज कराया, जिसमें कहा गया कि सैमसंग, जीओनो, ओपो, वीवो  कंपनियों के 77 हैंडसैट, जिसका मूल्य करीब सात लाख रुपए है  रात में सीलिंग ताेड़ कर चारी कर ली गई। 


पुलिस ने  केस दर्ज कर जांच शुरू की और 14 अप्रैल को 31 नग हैडसैट के साथ सफिकुल इस्लाम, सहादत अली एवं इंताज अली नामक तीन चोरों को गिरफ्तार कर जैल भेजा । 


इसके पश्चात 27 जून के सरिफुल इस्लाम नामक चोर को पकडा और उसके पास से 10 हैंडसैट बरामद किए । इसके पश्चात गत रात अभियान चलाकर इनामुल हक को  आठ हैंडसेट के साथ गिरफ्तार किया । 



साथ ही बताया कि घटना के बाद से ही इनामुल फरार था। पुलिस कई  बार छापेमारी कर चुकी थी लेकिन आज भाग नहीं सका और पुलिस की पकड़ में आ गया । पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जैल भेज दिया ।