मेघालयः राजनाथ व वेंकैया से मुलाकात के बाद रणनीति का खुलासा करेंगे शरद यादव

Daily news network Posted: 2017-06-18 17:28:27 IST Updated: 2017-06-18 17:28:27 IST
मेघालयः राजनाथ व वेंकैया से मुलाकात के बाद रणनीति का खुलासा करेंगे शरद यादव
  • राष्ट्रपति चुनाव की सरगर्मी के बीच राज्यसभा सांसद वे जनता दल यूनाइटेड(जेडीयू) नेता शरद यादव ने केंद्र में मौजूदा भाजपा सरकार की तरफ से शुरू हुई पहल में सगुण व ठोस बात न निकलने की बात कही है।

शिलॉन्ग।

राष्ट्रपति चुनाव की सरगर्मी के बीच राज्यसभा सांसद वे जनता दल यूनाइटेड(जेडीयू) नेता शरद यादव ने केंद्र में मौजूदा भाजपा सरकार की तरफ से शुरू हुई पहल में सगुण व ठोस बात न निकलने की बात कही है।



शनिवार को शिलॉन्ग में सवाददाता के साथ हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि शुक्रवार को भाजपा की तरफ से दो वरिष्ठ मंत्री राजनाथ सिंह और वेंकैया नायडू कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एव वामपंथी नेता सीताराम येचुरी से मिले, लेकिन इस पहल में अभी तक कोई ठोस बात निकलकर सामने नहीं आई है। 



मालूम हो कि यादव शिलॉन्ग दौरे पर हैं और रविवार की शाम दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। ऐसे में 19 जून को उनका राजनाथ सिंह और वेंकैया नायडू से मुलाकात होनी है। इन दोनों नेताओं से बातचीत के बाद ही सोचेंगे कि उनकी आगामी रणनीति क्या होगी। 



केंद्र में जिसकी भी सरकार होती है, वह राष्ट्रपति चुनाव को लेकर पहले पहल करती है, किंतु अभी तक ठोस बात निकलकर सामने नहीं आई है।



वहीं राष्ट्रपति की दौड़ में यूपीए की ओर से उनके अपने यानी शरद यादव का नाम शामिल होने के बारे में उन्होंने कहा कि यह कोई मतलब अथवा मायने नहीं रखता। राष्ट्रपति की दौड़ में कई नाम मीडिया में आए हैं, जिसमें उनका भी नाम है। हां पर भाजपा ने जो पहल शुरू की है, देखते हैं आगे क्या होता है।