अकेले में छात्रा का साथ चाहता था ये लेक्चरर, फिर कैंपस में हुआ मुंह काला

Daily news network Posted: 2017-04-20 17:52:52 IST Updated: 2017-04-20 17:52:52 IST
अकेले में छात्रा का साथ चाहता था ये लेक्चरर, फिर कैंपस में हुआ मुंह काला
  • गुरु और शिष्य के रिश्तों को शर्मसार करने का मामला धरमपेठ पॉलिटेक्निक कॉलेज में सामने आया

नागपुर।

गुरु और शिष्य के रिश्तों को शर्मसार करने का मामला धरमपेठ पॉलिटेक्निक कॉलेज में सामने आया है। यहां एक टीचर पर आरोप है कि उसने छात्रा का मोबाइल लौटाने की एवज में आपत्तिजनक डिमांड रख दी। जब छात्रा यह बात स्थानी शिवसेना नेताओं को बताई तो उन्होंने टीचर का मुंहकाला कर उसे पूरे कॉलेज में घुमाया।



दरअसल 20 वर्षीया स्टूडेंट पॉलिटेक्निक की छात्रा है। 13 अप्रैल को वह एग्जाम के दौरान चीटिंग करती हुई पकड़ी गई थी। इस पर टीचर अमित ने छात्रा का मोबाइल और एडमिट कार्ड जब्त कर लिया था। छात्रा का आरोप है कि मोबाइल वापस लेने के लिए उसने अमित से मुलाकात की थी। इसे वापस देने के एवज में अमित ने उससे अश्लील बातें की और अकेले में कुछ समय बिताने जैसी डिमांड रखी। जब स्टूडेंट ने मना कर दिया तो अमित ने उसका मोबाइल नहीं दिया। एक सप्ताह से पीडि़त उससे अपना फोन वापस मांग रही थी। इसके बाद छात्रा ने आरोपी टीचर का वीडियो बना लिया। 


वहीं अमित की पिटाई करने वाले शिवसेना नेता पंजू तोतवानी का कहना है कि किसी भी स्टूडेंट की लाइफ में गुरु का दर्जा माता-पिता से बढ़कर होता है। अगर कोई टीचर अपनी स्टूडेंट के साथ गंदी बात करता है तो कोई भी इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता। वहीं पुलिस का कहना है कि बिना अनुमति के कॉलेज में घुसकर मारपीट करने वाले शिवसेना नेताओं की जांच की जा रही है।