केंद्रीय योजनाओं के का श्रेय ले रही है सिक्किम सरकार

Daily news network Posted: 2017-11-15 12:17:12 IST Updated: 2017-11-15 12:17:12 IST
केंद्रीय योजनाओं के का श्रेय ले रही है सिक्किम सरकार
  • भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री पी मुरलीधर राव दो दिवसीय सिक्किम दौरे पर मंगलवार को राजधानी पहुंचे। केंद्रीय नेता के स्वागत में पार्टी अध्यक्ष डीबी चौहान तथा पार्टी के पदाधिकारी शामिल रहे। प्रदेश अध्यक्ष चौहान ने राव को पंचायत चुनाव के दौरान पार्टी के खिलाफ सत्ताधारी सिक्किम डेमोक्रेटिक फ्रंट द्वारा

सिक्किम

गंगटोक : भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री पी मुरलीधर राव दो दिवसीय सिक्किम दौरे पर मंगलवार को राजधानी पहुंचे। केंद्रीय नेता के स्वागत में पार्टी अध्यक्ष डीबी चौहान तथा पार्टी के पदाधिकारी शामिल रहे। प्रदेश अध्यक्ष चौहान ने राव को  पंचायत चुनाव के दौरान पार्टी के खिलाफ सत्ताधारी सिक्किम डेमोक्रेटिक फ्रंट द्वारा पार्टी पर कई आधारहीन आरोप तथा अभद्र भाषा के प्रयोग का आरोप लगाया। 




प्राप्त जानकारी के अनुसार चौहान ने राव से राज्य सरकार द्वारा केंद्रीय योजनाओं के क्रियान्वयन में श्रेय राज्य सरकार द्वारा लेने की भी बात कही। उन्होंने सिक्किम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास रथ को आगे ले जाने के लिए पार्टी स्तर पर विशेष अभियान आरंभ करने तथा केंद्रीय समिति से हरसंभव मदद की भी गुहार लगाई। 




भाजपा अध्यक्ष ने केंद्रीय योजनाओं की सटीक जानकारी ग्रामीणों तक पहुंचाना ही इस अभियान का मुख्य हिस्सा बताया। राज्य सरकार द्वारा केंद्रीय योजनाओं में घालमेल और जरूरत मंदों तक इसका लाभ न पहुंचने का भी आरोप सरकार पर लगाया।