टीवी शो में कादरी पर भड़के अभिजीत, पूछा- तेरी औकात क्या है?

Daily news network Posted: 2017-04-21 15:23:59 IST Updated: 2017-04-21 15:24:22 IST
टीवी शो में कादरी पर भड़के अभिजीत, पूछा- तेरी औकात क्या है?
  • लाउडस्पीकर विवाद के बाद सोनू निगम के खिलाफ फतवा करने वाले मौलवी और सिंगर अभिजीत के बीच दो टीवी शो के दौरान गर्मागर्म बहस हो गई

नई दिल्ली।

लाउडस्पीकर विवाद के बाद सोनू निगम के खिलाफ फतवा करने वाले मौलवी और सिंगर अभिजीत के बीच दो टीवी शो के दौरान गर्मागर्म बहस हो गई। एक शो में अभिजीत ने मौलवी सैयद शाह आतेफ अली अल कादरी की औकात पूछी और बांग्लादेश बनाने का आरोप लगाया तो दूसरे में ऐंकर से कादरी को बाहर निकालने के लिए कह दिया।

एक डिबेट में अभिजीत ने कादरी पर व्यक्तिगत हमला करते हुए, बंगाल में बैठकर बांग्लादेश बनाने का आरोप लगाया। उनका गुस्सा यहीं नहीं थमा। उन्होंने कहा कि मैं बंगाल का बंगाली बात कर रहा हूं, बताओ, तुमने शादी कितनी की है, तुम अपना घर कैसे चलाते हो। तुममें 10 लाख की औकात? तेरी औकात क्या है, बंगाल में बैठकर बांग्लादेश बनाना चाहता है। हम तुमको जूते मारेंगे, मारेंगे 5 और गिनेंगे एक।


वहीं, एक दूसरे टीवी चैनल में भी बहस इतनी ज्यादा हो गई कि अभिजीत ने शो के एंकर को कह डाला- कादरी को अभी निकालो। कादरी को बाहर न निकालने पर वह खुद बाहर निकल गए। न्यूज चैनल के पैनल डिस्कशन में अभिजीत ने पहले तो कादरी को भला-बुरा सुनाया और बाद में एंकर से उन्हें बाहर निकाल देने के लिए कहा। जब एंकर द्वारा ऐसा नहीं किया गया तो वह खुद ही बाहर चले गए। 


बता दें कि धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकरों के इस्तेमाल को लेकर सोनू निगम के बोलों को कादरी ने संविधान का अनादर बताया था, उन्हें देश छोडऩे पर विचार करने के लिए कहा था। कादरी ने कहा था कि सोनू निगम को जल्द से जल्द माफी मांगनी चाहिए कि उनसे गलती हुई है, नहीं तो सिर मुड़ाने पर 10 लाख रुपये इनाम और जूते की माला पहनना और देश का दौरा करने की शर्तें मानी चाहिए।' बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना सिर मुड़वा लिया था।