पंचायत चुनाव जीतने के लिए गांवों की खाक छान रहे हैं रंजीत दास

Daily news network Posted: 2017-11-13 15:48:46 IST Updated: 2017-11-13 15:48:46 IST
पंचायत चुनाव जीतने के लिए गांवों की खाक छान रहे हैं रंजीत दास
  • पंचायत चुनाव के लिए निचले स्तर के कार्यकर्ताओं को उत्साहित करने के लिए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रंजीत कुमार दास सीमांत धुबड़ी जिले के 24 नंबर, गौरीपुर विधानसभा क्षेत्र पहुंचे

गुवाहाटी।

पंचायत चुनाव के लिए निचले स्तर के कार्यकर्ताओं को उत्साहित करने के लिए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रंजीत कुमार दास सीमांत धुबड़ी जिले के 24 नंबर, गौरीपुर विधानसभा क्षेत्र पहुंचे, जहां उन्होंने पंचायत चुनाव को ध्यान में रखते हुए बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।


बैठक में संगठनात्मक कार्यों की समीक्षा के साथ आगामी कार्यक्रमों की रूपरेख तैयार की गई। आगामी पंचायत चुनाव भाजपा की राज्य सरकार और प्रदेश पार्टी अध्यक्ष रंजीत दास दोनों के लिए नाक का सवाल है। इसलिए दास पार्टी और सरकार के साथ अपनी साख बचाने के लिए राज्य के प्रत्येक कोने का दौरा कर रहे हैं और विधानसभा चुनाव के बाद से निष्क्रिय बने कार्यकर्ताओं को सक्रिय बनाने का प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में पिछले दिनों पार्टी ने राज्य स्तरीय चुनाव समिति का गठन किया था।


पार्टी के वरिष्ठ नेता विमल जायसवाल के नेतृत्व में एक 23 सदस्यीय समिति का गठन किया गया है जो पंचायत चुनाव के प्रबंधन का कार्य देखेगी। एक तरफ पार्टी के संगठनात्मक कार्य को सुचारू ढंग से चलाने के लिए पार्टी महासचिव (प्रशासन) दिलीप सइकिया को मीडिया विभाग का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। वहीं महासचिव मृगांक बर्मन को मीडिया संबंध विभाग का प्रभार सौंपा गया है।