जीएसटी बैठक में भाग लेने आए राज्यों के वित्तमंत्रियों ने उठाया काजीरंगा का लुफ्त

Daily news network Posted: 2017-11-12 14:54:26 IST Updated: 2017-11-12 14:54:26 IST
 जीएसटी बैठक में भाग लेने आए राज्यों के वित्तमंत्रियों ने उठाया काजीरंगा का लुफ्त
  • गुवाहाटी में आयोजित जीएसटी परिषद की बैठक में भाग लेने आए देश के विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री तथा वित्त मंत्री आज काजीरंगा पहुंचे हैं ।

असम

काजीरंगा । गुवाहाटी में आयोजित जीएसटी परिषद की बैठक में भाग लेने आए देश के विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री तथा वित्त मंत्री आज काजीरंगा पहुंचे हैं । 





प्राप्त खबरों के अनुसार एक सींग वाले गैंडे के आवास स्थान के रूप में प्रख्यात ऐतिहासिक काजीरंगा राष्टीय उद्यान के भ्रमण के लिए बैठक में भाग लेने आए कुल 24 राज्यों के मुख्यमंत्री, उप-मुख्यमंत्री तथा वित्तमंत्री आज भृमण के लिए आये काजीरंगा के विभिन्न पर्यटन निवासों में इनके ठहरने के व्यवस्था की गई है।




राज्य सरकार के आतिथ्य में ये सभी कल सुबह काजीरंगा राष्टीय उद्यान के कहंरा वनांचल के मिहिमुख में एलिफेंट सफारी करेंगे। उधर वन विभाग के सूत्र के अनुसार कइयों ने उद्यान के कहंरा तथा बागोडी वनांचल में आज ही जीप सफारी का आंनद उठाया । 



पर्यटन आवासों में इनके आतिथ्य के लिए विभिन्न संस्कृतिक कार्यक्रमों का भी व्यवस्था के गई है । जीएसटी परिषद की 100 सदस्यीय इस टीम के लिए गोलाघाट जिला व बोकाखात महकमा प्रशासन ने सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया है ।