असम की इस लेडी ऑफिसर ने किया ऐसा कि चौंक जाएंगे आप

Daily news network Posted: 2017-05-19 16:00:16 IST Updated: 2017-05-19 16:00:16 IST
असम की इस लेडी ऑफिसर ने किया ऐसा कि चौंक जाएंगे आप
  • स्पेशल टास्क फोर्स में सब इंस्पेक्टर दिपाली बरुआ पर 4 लाख रुपए की रिश्वत लेने का आरोप लगा

गुवाहाटी।

स्पेशल टास्क फोर्स में सब इंस्पेक्टर दिपाली बरुआ पर 4 लाख रुपए की रिश्वत लेने का आरोप लगा है। दिपाली ने यह रिश्वत झूठे तरीके से केस में फंसाए गए व्यक्ति को रिहा करने के बदले ली। दिपाली को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे गारचुक पुलिस थाने में पूछताछ की गई। बिरेन हलोई ने दिपाली और दो अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराया था। कांस्टेबल रणजीत हजारिका और सिमांता गोगोई को दिपाली बरुआ के साथ गिरफ्तार किया गया।




 हलोई की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में आरोप लगाया है कि लेडी पुलिस ऑफिसर दिपाली बरुआ ने एंटी सोशल एक्टिविटीज के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। यह गतिविधियां बरुआ के गैरेज में चलाई जा रही थी। इसके बाद बरुआ को भानगढ़ स्थित एसटीएफ ऑफिस ले जाया गया। वहां उसे रिहा करने के बदले 10 लाख रुपए की रिश्वत मांगी गई। हलोई ने अपनी एफआईआर में बताया कि उसने भ्रष्ट पुलिस अधिकारियों को 4 लाख रुपए दे दिए थे। 




पुलिस अधिकारियों ने हलोई के गैरेज  को सील करने के लिए फर्जी दस्तावेज पेश किए। दिपाली पर आरोप है कि नोटबंदी के दौरान उसने भारी कमीशन लेकर नोटों की अदला बदली की। कांस्टेबल रणजीत हजारिका और सिमांंत गोगोई भी इस केस में शामिल है। यह मामला फिलहाल सीजेएम कोर्ट में अंडर ट्रायल है।