बेटा और पुत्रवधु दोषी हैं तो करें गिरफ्तार: सुमित्रा

Daily news network Posted: 2017-11-12 14:55:10 IST Updated: 2017-11-12 14:55:10 IST
बेटा और पुत्रवधु दोषी हैं तो करें गिरफ्तार: सुमित्रा
  • पातिर के परिवार के कुल छह सदस्यों सहित नगांव के सांसद राजेन गोहाई की भतीजी सुनयना आईदेऊ ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया

गुवाहाटी।

मैं अपनी मर्जी से नहीं बल्कि मुख्यमंत्री और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के कहने पर ही भाजपा में शामिल हुई हूं। अगर मेरा बेटा और बहु दोषी हैं तो उन्हें गिरफ्तार करें। उन्हें बचाने के लिए मैंने किसी से अनुरोध नहीं किया है, क्योंकि वे मेधा के आधार पर ही एपीएससी उत्तीर्ण हुए थे।

यह कहना है धेमाजी की पूर्व कांग्रेसी विधायक और वर्तमान भाजपाई सुमित्रा दलै पातिर का। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में एपीएससी नियुक्ति घोटाले से संबंधित विवादों से घिरी पूर्व मंत्री पातिर ने इस तरह से अपना उद्गार व्यक्त किया है। मालूम हो कि पातिर के परिवार के कुल छह सदस्यों सहित नगांव के सांसद राजेन गोहाई की भतीजी सुनयना आईदेऊ ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है।


वहीं पातिर ने दावा किया कि उनके बेटे और बहु मेधा के आधार पर एपीएससी उत्तीर्ण हुए हैं। तीनों यूपीएससी परीक्षा देने की भी तैयारी कर रहे थे। मैं हमेशा भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाती हूं। अगर मेरे बेटे और बहु एपीएससी नियुक्ति घोटाले में दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें गिरफ्तार करें। उन्होंने स्पष्ट किया कि गीताली दलै से उनका कोई नाता नहीं है। सनद रहे कि मीडिया में गीताली दलै को सुमित्रा का रिश्तेदार बताया जा रहा था।