गुपचुप तरीके से भारत में घुसा था आतंकी, पासपोर्ट बनवाने वाले को ढूंढ रही है ATS !

Daily news network Posted: 2017-08-11 17:06:37 IST Updated: 2017-08-11 17:06:37 IST
गुपचुप तरीके से भारत में घुसा था आतंकी, पासपोर्ट बनवाने वाले को ढूंढ रही है ATS !
  • आतंकी अब्दुल्लाह के तार अन्सारल बांग्ला आतंकी समूह से जुड़े हैं। अब्दुल्लाह एटीएस को बताया, वह बांग्लादेश से भारत में त्रिपुरा के बार्डर घुसा था

आतंकी अब्दुल्लाह के तार अन्सारल बांग्ला आतंकी समूह से जुड़े हैं। अब्दुल्लाह एटीएस को बताया, वह बांग्लादेश से भारत में त्रिपुरा के बार्डर घुसा था, जिसके बाद वह सहारनपुर जाकर अपने साथी के साथ मिलकर नौ हजार रुपए में फर्जी पासपोर्ट बनवा लिया और उसके बाद मुजफ्फरनगर जिले में रहने लगा। यही नहीं अब्दुल्लाह ने बांग्लादेश से आने वाले छात्रों का भी भारत का फर्जी पासपोर्ट बनवाने का काम करना शुरू कर दिया था।


अब्दुल्लाह ने 2011 में बांग्लादेश से त्रिपुरा आने की बात भी स्वीकार किया है। और सहारनपुर में पासपोर्ट बनवाने के लिए उसने नौ हजार रुपए भी देना बताया है। जिस व्यक्ति के माध्यम से अब्दुल्लाह ने पासपोर्ट बनवाया उसकी भी तलाश एटीएस कर रही है।


पूछताछ में उसने बताया कि, वह बांग्लादेश के कई युवक पढाई के नाम पर त्रिपुरा,असम, पश्चिम बंगाल से अवैध रूप से भरत आ जाते हैं और फिर दलाल या अन्य लोगों की मदद से यहाँ का पहचान पत्र बनवा लेते है। अब्दुल्लाह उल मामून ने अपना मतदाता पहचान पत्र असम के ग्राम नासत्रा, थाना अभयपुरी बंगगईगाँव जिले से बनवाना बताया है, जिसके लिए असम पुलिस से एटीएस ने संपर्क किया है।