वह चीखता रहा वे बाल पकड़ पीटते रहे, कैमरे में कैद हुई पुलिसवालों की क्रूरता

Daily news network Posted: 2017-04-20 11:00:06 IST Updated: 2017-04-20 11:00:06 IST
वह चीखता रहा वे बाल पकड़ पीटते रहे, कैमरे में कैद हुई पुलिसवालों की क्रूरता
  • शहर के पालघर जिले में पुलिसवालों की बेहरहमी का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है।

मुंबई।

शहर के पालघर जिले में पुलिसवालों की बेहरहमी का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में रोड रेज के आरोप को पुलिस जानवरों की तरह पीटती नजर आ रही है। वहीं इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठ रही है। 


बता दें कि पालघर के एक मॉल के बाहर समीर पटेल और दिनेश नाइक नाम के दो लोगों के बीच झगड़ा हो गया था। समीर की सेंट्रो कार और दिनेश की बाइक के बीच मामूली टक्कर हो गई थी।  आरोप है कि, टक्कर लगते ही समीर ने अपने एक फ्रेंड के साथ मिलकर रॉड से दिनेश की बुरी तरह से पिटाई कर दी। उसने बीच बचाव में आई दिनेश की पत्नी पर भी हाथ उठाया।


पालघर पुलिस का कहना है कि, समीर एनसीपी लीडर सुभाष पाटिल का बेटा है। उसने गाड़ी ओवरटेक करने पर पालघर के एक कपल को बुरी तरह से पीटा। इस मामले की शिकायत के बाद मौके पर पहुंचे पुलिसवालों के साथ भी उसने गालीगलौज और मारपीट की। उसे काबू में करने के दौरान पुलिस को सख्ती करनी पड़ी। आरोपी समीर को अरेस्ट कर लिया गया है। घटनास्थल पर खड़े एक शख्स ने इस पिटाई का वीडियो अपने मोबाइल फोन में कैप्चर किया। वीडियो में पुलिसवाले समीर को बाल से पकड़कर घसीटते हुए वैन में डालने का प्रयास करते और पीटते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिसवाले समीर के ऊपर के कपड़े उतार कर उसे हाथ और लात से पीटते हैं।