पुजारी की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Daily news network Posted: 2017-09-15 15:43:00 IST Updated: 2017-09-15 15:43:00 IST
पुजारी की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार
  • कोकराझाड़ रेलवे स्टेशन के पास स्थित शनि मंदिर के संस्थापक तथा मुख्य पुजारी निखिल देवनाथ की हत्या के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिगिरफ्तार कर लिया हैं। वहीं हस हत्याकांड में अन्य तीन लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

असम

कोकराझाड़ । कोकराझाड़ रेलवे स्टेशन के पास स्थित शनि  मंदिर के संस्थापक तथा मुख्य पुजारी निखिल  देवनाथ की हत्या के मुख्य आरोपी को  पुलिस ने गिगिरफ्तार कर लिया हैं।  वहीं हस हत्याकांड में अन्य तीन लोगों से भी पुलिस  पूछताछ कर रही है।  




इस संबंध में कोकराझाड़ पुलिस अधीक्षक राजेन सिंह ने बताया कि जिले  के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तबूराम पेगु ने बिलासीपाड़ा  पुलिस के सहयोग से धुबड़ी जिले के कुर्साकाटी से इस्लाम को गिरफ्तार किया, जो हत्या का मास्टरमाइंड है  साथ में हत्याकांड में  सम्मलित  एक इंडिका कारऔर एक पल्सर बाइक भी बरामद की गई।  




इस हत्याकांड  में पुलिस अन्य दो अभियुक्तों को भी  गिरफ्तार  कर पूछताछ कर रही हैं।  उनके नाम गोलाई हलदार और विश्वजीत बर्मन है।  मालूम हों कि पिछले  10  सितंबर की रात को शनि मंदिर के पुजारी निखिल देवनाथ की हत्या करके 2.5 लाख रुपए और सोने की दो चैन लूट की थी।