पाक सिंगर ने किया गायत्री मंत्र का पाठ,नवाज शरीफ ने बजाई तालियां,वीडियो वायरल

Daily news network Posted: 2017-03-17 16:56:14 IST Updated: 2017-03-17 16:56:14 IST
पाक सिंगर ने किया गायत्री मंत्र का पाठ,नवाज शरीफ ने बजाई तालियां,वीडियो वायरल
  • पाकिस्तान से एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है। यह वीडियो देखकर आप चौंक जाएंगे। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

कराची।

पाकिस्तान से एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है। यह वीडियो देखकर आप चौंक जाएंगे। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। वीडियो में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ अपने सामने हो रहे गायत्री मंत्र के पाठ का आनंद लेते दिख रहे हैं। यही नहीं नवाज शरीफ गायत्री मंत्र का पाठ करने वाली गायिका नरोदा मालिनी का तालियां बजाकर हौसला अफजाई भी कर रहे हैं।

ये वीडियो कराची में होली के मौके पर आयोजित एक समारोह का है। जहां नवाज शरीफ बतौर चीफ गेस्ट पहुंचे थे। 15 मार्च को हिंदू समुदाय ने होली मिलन समारोह रखा था। कार्यक्रम में गायिका नरोदा मालिनी ने गायत्री मंत्र का पाठ किया। कार्यक्रम में नवाज शरीफ ने अपने संबोधन की शुरुआत हैप्पी होली कहकर की। नवाज शरीफ ने सभी अल्पसंख्यकों के अधिकारों को सुरक्षित रखने की बात कही। उन्होंने कहा कि जबरन धर्मांतरण इस्लाम में अपराध है।

दूसरे धर्मों के पूजा स्थलों को नुकसान पहुंचाना भी क्राइम है। यह किसी का काम नहीं है कि वह फैसला करे कि कौन जन्नत जाएगा और कौन जहन्नुम में। हमें पाकिस्तान को धरती पर जन्नत बनाना है। बतौर प्रधानमंत्री सभी धर्मों के लोगों की सेवा करना मेरा फर्ज है। अल्लाह किसी शासक से ये नहीं पूछेगा कि उसने किसी एक मजहब के लोगों के लिए क्या किया? वो मुझ जैसे लोगों से पूछेगा कि उसकी कायनात को हमने कैसे बेहतर बनाया? पाकिस्तान इसलिए नहीं बना है कि एक धर्म बाकी दूसरे धर्मों पर हावी हो। धर्म किसी से भी जबर्दस्ती नहीं करता और इस्लाम में जबरन धर्मांतरण अपराध है। पाकिस्तान में जंग आतंकवाद और उन लोगों के बीच है जो देश को प्रगति और विकास के रास्ते पर देखना चाहते हैं।