बॉयफ्रेंड के फ्लैट पर मिली गर्लफ्रेंड की जली लाश, तीन लोग हिरासत में

Daily news network Posted: 2017-12-06 11:15:28 IST Updated: 2017-12-06 11:25:35 IST
बॉयफ्रेंड के फ्लैट पर मिली गर्लफ्रेंड की जली लाश, तीन लोग हिरासत में
  • सोमवार की शाम दोस्त के घर में संदिग्ध परिस्थितयों में हुर्इ श्वेता अग्रवाल की मौत के मामले में पुलिस ने तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया है...

गुवाहाटी

सोमवार की शाम दोस्त के घर में संदिग्ध परिस्थितयों में हुर्इ श्वेता अग्रवाल की मौत के मामले में पुलिस ने तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित परिवार की तरफ से श्वेता के मामा दिनेश अग्रवाल ने भरलुमुख थाने में धारा 302/376/120(B) के तहत केस दर्ज करवाया। 


जिसके बाद पुलिस ने आरोपी गाेविंद अग्रवाल, उसकी मां श्रीमति कमला देवी अग्रवाल आैर बहन भवानी सिंघल को गिरफ्तार कर लिया है। प्ररम्भिक पूछताछ के बाद पुलिस ने तीनो आरोपियों को मंगलवार की दोपहर अदालत में पेश किया है जहां से कोर्ट ने उन्हें पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। 


मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए सीआर्इडी के फाॅरेंसिक एक्सपर्ट्स को बुलाया गया और घटनास्थल से कर्इ सुराग इकठ्ठा किया गया है। पुलिस ने आरेापी गोविन्द के स्लुइस के गेट के जेपी अग्रवाल रोड पर स्थित मकान 119 पर ताला लगा दिया है। इस पर पुलिस का कहना है कि एेसा इसलिए किया गया है ताकि जांच में कोर्इ समस्या न हो आैर सबूतों के साथ किसी भी प्रकार की छेड़खानी न हो  सके। 


श्वेता के  शव का जीएमसीएच के परीक्षण के बाद परिजनों को सौप दिया गया। श्वेता को अंतिम विदार्इ देने के लिए केसी दास काॅमर्स कालेज में लाया गया। जहां टाॅपर रह चुकी श्वेता को अंतिम विदार्इ दी गर्इ। मंगलवार की शाम को श्वेता का भूतनाथ स्थित मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार हुआ।