असम : सड़क हादसों में तीन की मौत, कई घायल

Daily news network Posted: 2017-06-19 11:08:08 IST Updated: 2017-06-19 11:08:08 IST
असम : सड़क हादसों  में तीन की मौत, कई  घायल
  • महानगर के विभिन्न इलाकों में पिछले 24 घंटों के दौरान हुए अलग अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए। सड़क हादसे उत्तर गुवाहाटी, खानापाड़ा व बामुनी मैदाम में हुए।

असम

गुवाहाटी । महानगर के विभिन्न इलाकों में पिछले 24 घंटों के दौरान हुए अलग अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए। सड़क हादसे उत्तर गुवाहाटी, खानापाड़ा व बामुनी मैदाम  में हुए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर गुवाहाटी के गारीपुर हलाके  में  बीती  रात तेज़ रफ़्तार से आ रहे ट्रक और माटरसाइकिल के  बीच हुई  जबरदस्त  भिड़ंत  में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। 


मृतकों की शिनाख्त रितु दास व निरंजन दास के रूप में की गई है। वहीं  हादसे में कृष्णा दास नामक युवक घायल हो गया जिसे नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। मृतक रितु सीआरपीएफ जवान था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा कर  उसे पोस्टमोर्टेम के लिए भेज दिया ।


इधर खानापाड़ा इलाके में हुए सड़क हादसे  में  एक  महिला की मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान  मालती तुमुंग क रूप में की गई है । वहीं इस हादसे में परमानन्द चौधरी नामक एक वयक्ति भी घायल  हो गए, जिसे स्थानीय लोगों की  मदद से पुलिस ने  अस्पताल में भर्ती कराया ।

पुलिस सूत्रों के अनुसार तेज रफ़्तार  से आ रहे ट्रक व यात्रीवाही वाहन मैक्सिमा के बीच जोरदार भिड़ंत  हो गई, जिसके चलते यह घटना घटी। वहीं सड़क  हादसे की तीसरी घटना चांदमारी इलाके में घटी, जहां तेज रफ्तार से आ रही स्कॉर्पियो  के चालक का वाहन पर से  नियंत्रण हट गया और गाडी डिवाइडर से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चालक कथित रूप स नशे में धुत्त था  जिसके चलते यह घटना घटी।