छात्रा की संदिग्ध मौत में तीन गिरफ्तार, गमगीन माहौल में हुआ अंतिम संस्कार

Daily news network Posted: 2017-12-06 14:40:27 IST Updated: 2017-12-06 14:40:27 IST
छात्रा की संदिग्ध मौत में तीन गिरफ्तार, गमगीन माहौल में हुआ अंतिम संस्कार
  • वर्ष 2015 में उच्चत्तर माध्यमिक की परीक्षा में वाणिज्य संकाय से राज्यभर में अव्वल आने वाली मेघावी छात्रा श्वेता अग्रवाल(20) की सोमवार की शाम दोस्त के फ्लैट में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

गुवाहाटी।

वर्ष 2015 में उच्चत्तर माध्यमिक की परीक्षा में वाणिज्य संकाय से राज्यभर में अव्वल आने वाली मेघावी छात्रा श्वेता अग्रवाल(20) की सोमवार की शाम दोस्त के फ्लैट में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।


पीड़िता परिवार की ओर से छात्रा के मामा दिनेश अग्रवाल ने इस संदर्भ में भरलुमुख थाने में केस संख्या 805/17 भादंवि की धारा 302/376/120(बी) के तहत मामला दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी गोविंद अग्रवाल(सिंघल)(21), उसकी मां कमला देवी अग्रवाल(48) तथा बहन भवानी सिंघल(23) को गिरफ्तार कर लिया।


प्रारंभिक पूछताछ के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को मंगलवार की दोपहर मुख्य न्याययिक दंडाधीश की अदालत में पेश किया, विशेषज्ञों को बुलाया और वहां से कई सुराग एकत्रित किए गए। पुलिस ने आरोपी गोविंद अग्रवाल के स्लुइस गेट के जेपी अग्रवाल रोड स्थित मकान संख्या 119 किराए के फ्लैट पर ताला जड़ दिया गया है।


पुलिस का कहना है कि जांच में कोई बाधा उत्पन्न न हो तथा सबूतों के साथ कोई छेड़ेछाड़ न हो इसके मद्देनजर जांच पूरी होने तक अपने जिम्मे में लिए हुए है।


इससे पूर्व पुलिस ने कार्यकारी दंडाधीश की उपस्थिति में छात्रा के शव का पंचनामा कर उसे अंत्यपरीक्षण के लिए जीएमसीएच भेज दिया। जीएमसीएच में अंत्यपरीक्षण होने के बाद श्वेता के पार्थिव शरीर को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया।


दोपहर बाद छात्रा का शव पलटन बाजार के मणिपुरी बस्ती के कमलदीप अपार्टमेंट स्थित उसके घरर लाया गया, जहां माहौल पूरी तरह गमगीन हो गया। घटना की खबर सुनकर पीड़ित परिवार के रिश्तेदार सहित जान-पहचान के लोगों का वहां तांता लग गया और सभी ने नम आंखों से छात्रा की आकस्मिक मौत पर दुख प्रकट करते हुए उसे विदाई दी।


छात्रा को अंतिम विदाई देने के लिए उसके पार्थिव शरीर को केसी दास कॉमर्स कॉलेज परिसर लाया गया, जहां कॉलेज के सहपाठी सहित अन्य विद्यार्थियों ने नम आंखों से कॉलेज की टॉपर रह चुकी श्वेता को विदाई दी। गमगीन माहौल में देर शाम भूतनाथ स्थित मुक्तिधाम में श्वेता का अंतिम संस्कार किया गया।