लोगों की आलोचनाएं झेलने वाले ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने किया सराहनीय कार्य

Daily news network Posted: 2017-06-14 13:40:27 IST Updated: 2017-06-14 13:40:27 IST
लोगों की आलोचनाएं झेलने वाले ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने किया सराहनीय कार्य
  • हमेशा लोगों की आलोचनाएं झेलने वाले ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के कार्यों को आज महानगरवासियों ने काफी सराहा। भारी बरसात के चलते मंगलवार को एक ओर जहां अपने घरों में रहने को मजबूर थे वहीं ट्रैफिक पुलिसकर्मी बरसात के बीच अपनी ड्यूटी पूरी निष्ठा के साथ करते नजर आए।

गुवाहाटी।

हमेशा लोगों की आलोचनाएं झेलने वाले ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के कार्यों को आज महानगरवासियों ने काफी सराहा। भारी बरसात के चलते मंगलवार को एक ओर जहां अपने घरों में रहने को मजबूर थे वहीं ट्रैफिक पुलिसकर्मी बरसात के बीच अपनी ड्यूटी पूरी निष्ठा के साथ करते नजर आए।



भारी बरसात के चलते कई इलाकों में कृत्रिम बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। जिससे उक्त इलाकों में ट्रैफिक जाम की स्थिति बन गई। लगातार हो रही बरसात के बावजूद ट्रैफिककर्मी रेनकोट पहने सड़कों पर मुश्तैद नजर आए और यातायात व्यवस्था को सुचारु बनाने में प्रयास करते देखे गए।



जालुकबाड़ी, पलटन बाजार, पानबाजार, फैंसी बाजार, जीएस रोड आदी इलाकों में ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बरसात में ड्यूटी करते देख स्थानीय लोगों ने उनकी प्रशंसा की। 



मालूम हो कि पिछले कुछ महीनों से गुवाहाटी ट्रैफिक पुलिस की डीसीपी अमनजीत कौर ट्रैफिक विभाग को जनता की उपेक्षाओं के अनुरूप लाने की दिशा में भरपूर प्रयास कर रही हैं। जिसमें ट्रैफिक कांस्टेबलों के आचरण से लेकर जनता के साथ समन्वय स्थापित करने इत्यादि पर विशेष बल दिया जा रहा है। जिसमें उन्हें कुछ हद तक सफलता भी मिल रही है।



हालांकि जनता की पूरी कसौटी पर खरा उतरने में समय लगेगा और बिना जनता के सहयोग से ये संभव भी नहीं है।