तृणमूल कांग्रेस पहाड़ को लेकर राजनीति कर रही है: लॉकेट चटर्जी

Daily news network Posted: 2017-10-12 19:41:10 IST Updated: 2017-10-12 19:41:10 IST
तृणमूल कांग्रेस पहाड़ को लेकर राजनीति कर रही है:  लॉकेट चटर्जी
  • बुधवार को मालदा सफर पर आयी राज्य भाजपा महिला मोर्चा की सभानेत्री लॉकेट चटर्जी ने कई मुद्दों पर बात-चीत की। कल दलीय कार्यक्रम में शामिल होने के लिये लॉकेट चटर्जी दोपहर को मालदा जिला भाजपा के मुख्य कार्यालय में पहुंची।

सिलीगुड़ी

बुधवार को मालदा सफर पर आयी राज्य भाजपा महिला मोर्चा की सभानेत्री लॉकेट चटर्जी ने कई मुद्दों पर बात-चीत की। कल दलीय कार्यक्रम में शामिल होने के लिये लॉकेट चटर्जी दोपहर को मालदा जिला भाजपा के मुख्य कार्यालय में पहुंची। वहां उन्होंने पहले पत्रकारों के साथ एक बैठक की। जिला नेतृत्व को साथ लेकर पत्रकार सम्मेलन में भाजपा नेत्री ने कई मुद्दों पर बात की।

उन्होंने बताया कि बंगाल के विभाजन हम नहीं चाहते। लॉकेट चटर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस पहाड़ को लेकर राजनीति कर रही है। इतने दिनों से पहाड़ पर कोई विकास नहीं हुआ। भाजपा पहाड़वासियों के विकास के हित में है और भविष्य में भी रहेगी, लेकिन भाजपा गोर्खालैंड के पक्ष में नहीं है। हमारी मूल अड़चन राज्य सरकार है।


यह सरकार कोई विकास नहीं करेगी और न ही किसी और को करने देगी। ऋृतुव्रत बनर्जी के मुद्दे पर लॉकेट चटर्जी ने बताया कि सोशल मीडिया पर जो दिखाई दे रहा है, अगर वो सच है तो काफी बुरा है। 


उन्होंने कहा कि एक महिला होने के नाते मै हर संभव सहायता के लिये नम्रता दत्त के साथ हूं। नम्रता दत्त मानसिक रूप से प्रताड़ित हुई हैं। मै हमेशा उनके साथ हूं। पत्रकार सम्मेलन के बाद लॉकेट चटर्जी ने महिला कार्यकर्ताओं को लेकर कार्यालय में सम्मेलन किया, जिसके बाद वे विभिन्न दलीय कार्यक्रमों के लिये रवाना हो गयी।