त्रिपुरा:सरकारी कर्मचारियों को लुभाने के लिए भाजपा ने शुरू किया हस्ताक्षर कैंपेन

Daily news network Posted: 2017-05-16 17:53:40 IST Updated: 2017-05-16 17:53:40 IST
त्रिपुरा:सरकारी कर्मचारियों को लुभाने के लिए भाजपा ने शुरू किया हस्ताक्षर कैंपेन
  • त्रिपुरा के सरकारी कर्मचारियों के समर्थन में भाजपा ने मंगलवार से राज्य व्यापी हस्ताक्षर अभियान शुरू किया

अगरतला।

त्रिपुरा के सरकारी कर्मचारियों के समर्थन में भाजपा ने मंगलवार से राज्य व्यापी हस्ताक्षर अभियान शुरू किया। ये अभियान सातवें वेतन आयोग को लागू करने की मांग के समर्थन में शुरू किया गया है। अभियान अगरतला के रामनगर से शुरू हुआ। 



यह अभियान 23 मई तक राज्य के विभिन्न हिस्सों में जारी रहेगा। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के त्रिपुरा दौरे के 9 दिन बाद अभियान शुरू किया गया है। कुमारघाट में रैली के दौरान अमित शाह ने कहा था कि अगर भाजपा सत्ता में आई तो सातवें वेतन आयोग को लागू करेगी। राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव है। भाजपा अल्पसंख्य मोर्चा के अब्दुल रशीद अंसारी ने अभियान की शुरुआत की। 



हस्ताक्षर अभियान लेफ्ट फ्रंट के सातवें वेतन आयोग को लेकर रूख के खिलाफ है। भाजपा के महासचिव प्रतिमा भौमिक ने कहा कि सातवें वेतन आयोग की मांग के समर्थन में 24 मई को चार घंटे के लिए मंडल समितियां धरना प्रदर्शन करेगी। 29 मई को पार्टी कार्यकर्ता उपखंड अधिकारियों को ज्ञापन देंगे। 1 जून को पूरे राज्य में जिला मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपे जाएंगे। 10 जून को सरकारी कर्मचारियों और पेंशनर्स की मांग के समर्थन में राजधानी अगरतला में रैली की जाएगी। इसमें असम के  वित्त मंत्री हिमंता बिस्वा शर्मा भी शामिल होंगे। केन्द्र की एनडीए सरकार के तीन साल पूरे होने के मौके पर 26 मई से 10 जून तक पूरे राज्य में बैठकें आयोजित की जाएगी।