त्रिपुरा: गांधी के बारे में अमित शाह की टिप्पणी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन

Daily news network Posted: 2017-06-14 18:06:44 IST Updated: 2017-06-14 18:06:44 IST
त्रिपुरा: गांधी के बारे में अमित शाह की टिप्पणी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन
  • भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के बारे में की गई टिप्पणी के विरोध में कांग्रेस की त्रिपुरा यूनिट ने बुधवार को अगरतला में विरोध प्रदर्शन किया।

अगरतला। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के बारे में की गई टिप्पणी के विरोध में कांग्रेस की त्रिपुरा यूनिट ने बुधवार को अगरतला में विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस का कहना है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपनी टिप्पणी से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का अपमान किया है। कांग्रेस प्रवक्ता तपन दास ने कहा, अगर अमित शाह अपनी टिप्पणी को लेकर सार्वजनिक रूप से बिना शर्त माफी नहीं मागते हैं तो हमारा विरोध प्रदर्शन पूरे राज्य में तेज होगा। तपन दास ने भी अगरतला में हुए विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया। विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व त्रिपुरा कांग्रेस के चीफ बिराजित सिन्हा ने किया। 


राजभवन में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने कांग्रेस नेताओं ने प्रदर्शन किया गया। डे ने कहा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस मुद्दे पर चुप क्यों हैं? उनको रिएक्ट करना चाहिए,अन्यथा हम यह मानेंगे कि मोदी पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की टिप्पणी का समर्थन कर रहे हैं। यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष सुशांता चक्रवर्ती, पूर्व मंत्री लक्ष्मी नाग,त्रिपुरा के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ज्योतिर्मय नाथ और अन्य कांग्रेसी नेताओं ने प्रदर्शन में हिस्सा लिया। शाह ने पिछले सप्ताह रायपुर में लोगों को संबोधित करते हुए राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को चतुर बनिया कहा था। शाह के इस बयान को लेकर काफी हंगामा हुआ था। बाद में अमित शाह की सफाई देनी पड़ी थी। भाजपा अध्यक्ष ने कहा था कि उनके बयान को गलत संदर्भ में पेश किया गया है।