त्रिपुरा: तृणमूल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष बीजेपी में शामिल

Daily news network Posted: 2017-06-18 12:00:16 IST Updated: 2017-06-18 12:00:16 IST
त्रिपुरा: तृणमूल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष बीजेपी में शामिल
  • भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की त्रिपुरा इकाई के संस्थापक अध्यक्ष तथा निवर्तमान उपाध्यक्ष अरुण चंद्र भौमिक व अन्य नेता भाजपा में शामिल हो गए हैं

अगरतला।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की त्रिपुरा इकाई के संस्थापक अध्यक्ष तथा निवर्तमान उपाध्यक्ष अरुण चंद्र भौमिक व अन्य नेता भाजपा में शामिल हो गए हैं। भाजपा की त्रिपुरा इकाई के मीडिया प्रभारी विक्टर शोम ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि दक्षिणी त्रिपुरा के बेलोनिया में एक रैली के दौरान तृणमूल नेता अरुण चंद्र भौमिक, अर्जुन सरकार तथा बादल सरकार अपने 720 समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए।



उन्होंने कहा कि कांग्रेस के स्थानीय नेता राजेश्वर सेन भी भाजपा में शामिल हो गए।  पेशे से दिग्गज वकील भौमिक ने कहा कि केवल भाजपा ही सत्ताधारी वाम मोर्चे को राज्य में अगले साल फरवरी में होने वाले विधानसभा चुनाव में उखाड़ फेंक सकती है। इससे पहले, तृणमूल कांग्रेस तथा कांग्रेस के कई नेता अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो चुके हैं। 



बेलोनिया में एक रैली को संबोधित करते हुए राज्य भाजपा अध्यक्ष बिप्लब कुमार देब ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य में अकेले चुनाव लड़ेगी और सभी 60 विधानसभा क्षेत्रों में अपने उम्मीदवार उतारेगी। देब ने संवाददाताओं से कहा, हमने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भावी उम्मीदवारों के बारे में अध्ययन करने के लिए लिए एक निजी एजेंसी से संपर्क किया है। हम उन लोगों को भाजपा की तरफ से उम्मीदवार बनाएंगे, जिनके चुनाव जीतने की संभावना सर्वाधिक होगी। बेहतरीन उम्मीदवारों के चयन में पक्षपात नहीं किया जाएगा। भाजपा ने त्रिपुरा में सत्ताधारी वाम मोर्चा सरकार को हराने पर जोर दिया है।