हथियार समेत एनडीएफबी(एस) के दो उग्रवादी गिरफ्तार

Daily news network Posted: 2017-12-07 17:46:38 IST Updated: 2017-12-07 17:46:38 IST
हथियार समेत एनडीएफबी(एस) के दो उग्रवादी गिरफ्तार
  • कोकराझाड़ पुलिस, तीसरी राजपूत रेजिमेंट, 64 एसएसबी और 210 कोबरा रेजिमेंट ने जिले के सेरफानगुड़ी थानांतर्गत घने जंगल में राइड नं. 8 में संयुक्त रूप से अभियान चलाकर उग्रवादी संगठन एनडीएफबी(एस) के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया।

कोकराझाड़।

कोकराझाड़ पुलिस, तीसरी राजपूत रेजिमेंट, 64 एसएसबी और 210 कोबरा रेजिमेंट ने जिले के सेरफानगुड़ी थानांतर्गत घने जंगल में राइड नं. 8 में संयुक्त रूप से अभियान चलाकर उग्रवादी संगठन एनडीएफबी(एस) के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया।



उनके पास से एक 7.65 एमएम पिस्तौल, दो जीवित कारतूस, एक रिवाल्वर, 9 एमएम पिस्तौल की पांच जीवित कारतूस, दो मोबाइल और 1400 रुपए नगद बरामद किए गए।



कोकराझाड़ जिला उप पुलिस अधीक्षक प्रकाश मेधी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार एक विशेष सूत्र से मिली जानकारी के अाधार पर कोकराझाड़ पुलिस, तीसरी राजपूत रेजिमेंट, 64 बटालियन एसएसबी और 210 कोबरा रेजिमेंट के जवानों ने एनडीएफबी(एस) उग्रवादियों के खिलाफ संयुक्त रूप से अभियान चलाया। उक्त अभियान में पुलिस ने उग्रवादियों को आत्मसमर्पण करने को कहा, जिसके बाद उग्रवादियों ने खुद को आत्मसमर्पण कर दिया।



बाद में पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे लोग एनडीएफबी(पी) के सदस्य हैं। उनके नाम क्रमशः कोनजीत बसुमतारी और सोमखर बसुमतारी हैं, जो उक्त उग्रवादी संगठन के लिए काम करते हैं।