सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मोदी के मंत्री का वीडियो, आप भी देखें

Daily news network Posted: 2017-12-08 13:42:29 IST Updated: 2017-12-08 19:50:19 IST
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मोदी के मंत्री का वीडियो, आप भी देखें

नई दिल्ली।

गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो की वजह से रिजिजू काफी तारीफ भी बटोर रहे हैं। किरण रिजिजू एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। रिजिजू ने कार्यक्रम के दौरान एक गाना गाया। इसका वीडियो चैनल के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया, जिसके बाद रिजिजू ने काफी तारीफ बटोरी।


इस वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लाइक भी मिल चुके हैं। कार्यक्रम में किरण रिजिजू खेल व युवा मामलों के मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के साथ मंच पर मौजूद थे। शो की एंकर रिजिजू से कहती हैं कि आप माइक उठा लें और गाना गाएं क्योंकि आपने कहा था कि आप गाना सुनाकर जाएंगे।

bit.ly/2nkOxQs pic.twitter.com/7ZS9g2k3dA


इस पर रिजिजू हंसते हुए कहते हैं, मैंने तो इसे(राज्यवर्धन सिंह राठौड़) को फंसाने के लिए कहा था। एक पुराना गाना है, जो 1962 में आई फिल्म हकीकत का है। तब उनका जन्म भी नहीं हुआ था लेकिन बाद में उन्होंने यह फिल्म देखी। फिल्म को देखने के बाद वह काफी रोए भी थे। इसके बाद वह फिल्म का गाना 'कर चले हम फिदा जां वतन साथियों' को गुनगुनाने लगते हैं। उनके इस गाने ने वहां मौजूद सभी लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। किरण रिजिजू के इस गाने पर वहां मौजूद लोगों ने जमकर तालियां बताई। कार्यक्रम में राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने युवाओं में बढ़ते फिटनेस व खेल के प्रति क्रेज के बारे में काफी बात की।