Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

कोहिमा में दिन दहाड़े फिरौती वसूलने वाले बंदूकधारियों का वीडियो वायरल

Patrika news network Posted: 2017-03-16 17:46:34 IST Updated: 2017-03-16 17:46:34 IST
कोहिमा में दिन दहाड़े फिरौती वसूलने वाले बंदूकधारियों का वीडियो वायरल
  • नागालैण्ड की राजधानी कोहिमा में अज्ञात बंदूकधारियों की ओर से पेट्रोल पंप के पास दिन दहाड़े फिरौती वसूलने की घटना सामने आई है।

कोहिमा।

नागालैण्ड की राजधानी कोहिमा में अज्ञात बंदूकधारियों की ओर से पेट्रोल पंप के पास दिन दहाड़े फिरौती वसूलने की घटना सामने आई है। घटना से जुड़ा वीडियो वायरल हो गया। जिस पेट्रोल पंप पर फितौरी की वारदात को अंजाम दिया गया वह  नए सचिवालय रोड के पास स्थित।

लगता है कि वीडियो उस शख्स ने शूट किया है जो अपनी गाड़ी में तेल भराने के लिए लाइन में लगा हुआ था। पुलिस सूत्रों का कहना है कि घटना दो दिन पुरानी है। जब पुलिस को घटना के बारे में जानकारी मिली और वह घटना स्थल पर पहुंची तब पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कर्मचारियों ने कुछ और ही कहानी बता दी। उनका कहना था कि बंदूकधारियों ने सिर्फ मदद मांगी थी। उनके दावे के मुताबिक बंदूकधारी ट्रेवल कर रहे थे और उनकी गाड़ी में तेल भी नहीं था। उनके पास पैसे भी नहीं थे।

पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने उनकी गाड़ी में  11 लीटर पेट्रोल भरा और अपनी इच्छा से 2 हजार रुपए दिए। एक स्टाफ मेंबर ने कहा, उन्होंने हमें मजबूर नहीं किया था। हमने सिर्फ उनकी मदद की। वीडियो में दिख रहे शख्स ने अपनी शॉल के अंदर गन छिपा रखी थी। वह पेट्रोल पंप पर मौजूद स्टाफ पर चिल्ला रहा था। पुलिस सूत्रों का कहना है कि चिल्ला रहे शख्स के पास एके-47 बंदूक थी। यह बंदूक आमतौर पर अंडर ग्राउंड कैडर्स इस्तेमाल करते हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने किसी तरह की फिरौती की गतिविधि से इनकार किया इसलिए पुलिस ने कोई केस दर्ज नहीं किया।