रिलायंस जियो का धमाकेदार ऑफर, फ्री में मिलेगा 168 जीबी डेटा

Daily news network Posted: 2017-04-18 11:46:39 IST Updated: 2017-04-18 11:47:04 IST
रिलायंस जियो का धमाकेदार ऑफर, फ्री में मिलेगा 168 जीबी डेटा
  • धन धना धन ऑफर के बाद रिलायंस जियो एक और धमाकेदार ऑफर लाया है। इसके तहत कंपनी आपको 168 जीबी 4जी डेटा दे रही है।

नई दिल्ली। धन धना धन ऑफर के बाद रिलायंस जियो एक और धमाकेदार ऑफर लाया है। इसके तहत कंपनी आपको 168 जीबी 4जी डेटा दे रही है। जियो की तरफ से यह ऑफर आईपीएल को ध्यान में रखकर लाया गया है। अगर आप आईपीएल देखने के शौकीन हैं और इस बार लीग में खेल रही कोई टीम आपकी फेवरेट है तो यह ऑफर आपके लिए है। 


रिलायंस जियो ने यह ऑफर मोबाइल मेकर कंपनी विवो के साथ मिलकर दिया है। इस ऑफर को विवो जियो क्रिकेट मैनिया नाम दिया गया है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको कुछ नियम व शर्तों को पूरा करना होगा। विवो जियो क्रिकेट मैनिया ऑफर के तहत यूजर्स को अपनी फेवरेट आईपीएल टीम के नाम के साथ एक मैसेज भेजना होगा। आपको मैसेज वीजे स्पेस टीम नेम फॉर्मेट में 59009 पर भेजना होगा। इसके बाद लीग में जब भी आपकी फेवरेट टीम जीतेगी,हारेगी या फिर कोई मैच ड्रॉ होगा तो आपको डेटा मिलेगा। 


1 जीत पर 3 जीबी,1 ड्रॉ पर 2 जीबी और 1 हार पर 1 जीबी डेटा मिलेगा। जियो की वेबसाइठ के मुताबिक अगर आपकी टीम लीग का हर मैच जीतती है तो आप लीग खत्म होने तक 168 जीबी तक डेटा मिलेगा। अगर आपकी फेवरेट टीम क्वालिफाई राउंड में पहुंचती है तो डबल डेटा मिलेगा। अगर फाइनल में पहुंचती है तो तिगुना,अगर फाइनल में जीतती है तो चौगुना डेटा मिलेगा। विवो जियो क्रिकेट मैनिया ऑफर में शामिल होने की सबसे पहली शर्त यह है कि आप जियो यूजर हों। साथ ही आपके पास विवो का स्मार्टफोन हो। 


आपको 10 मई से पहले अपनी फेवरेट टीम चुननी होगी और ऊपर दिए गए तरीके से मैसेज करना होगा। दूसरे स्मार्टफोन में जियो का सिम डालकर इसे यूज नहीं किया जा सकता है। जियो ने अपनी वेबसाइट पर बताया है कि वह इस ऑफर को पाने वाले सभी लोगों के डिवाइस का आईएमईआई नंबर ट्रैक करेगी।