सरकारी योजना के तहत आए चावलों में व्यापक गड़बड़ी , समिति के खिलाफ मामला दर्ज

Daily news network Posted: 2017-09-14 18:46:45 IST Updated: 2017-09-14 18:46:45 IST
सरकारी योजना के तहत आए चावलों में व्यापक गड़बड़ी , समिति के खिलाफ मामला दर्ज
  • कामरुप जिला (मेट्रो) के अधीनस्थ गुवाहाटी थोक गाहक समन्वय समिति (मेसर्स गुवाहाटी होलसेल, कंज्यूमर, कॉआपेरटिव सोसायटी लि. ) के खिलाफ कामरूप जिला उपायुक्त डा. एम अंगमुथु के निर्देश के तहत जिला खाद्य और नागरिक आपूर्ति विभाग आर्थिक अपराध अनुसंधान ब्यूरो में एक मामला दर्ज कराया ।

असम

गुवाहाटी । कामरुप जिला (मेट्रो) के अधीनस्थ गुवाहाटी थोक गाहक समन्वय समिति (मेसर्स गुवाहाटी होलसेल, कंज्यूमर, कॉआपेरटिव सोसायटी लि. ) के खिलाफ कामरूप जिला उपायुक्त डा. एम अंगमुथु के निर्देश के तहत जिला खाद्य और नागरिक आपूर्ति विभाग आर्थिक अपराध अनुसंधान ब्यूरो में एक मामला दर्ज कराया । 




उल्लेखनीय है कि कामरुप जिला (मेट्रो) अतिरिक्त उपायुक्त नवदीप पाठक के नेतृत्व में खाद्य और नागरिक आपूर्ति विभाग को एक टीम ने हाल ही में गुवाहाटी थोक ग्राहक समन्वय समिति लि. के कार्यालय में जांच-पड़ताल को तो समिति ने सरकार के विभिन्न योजना के अधिन सरकारी प्राप्त चावलों की  व्यापक रूप से  गड़बडी  किए जाने का मामला प्रकाश में आया । 



इस अपराध को गंभीरता से लेते हुए गहन जांच-पड़ताल चलाकर अपराधियों को सख्त कार्रवाई के लिए जिला उपायुक्त ने बीआईईओ में एक केस दर्ज करने का निर्देश दिया ।