दूसरी महिला से थे अवैध संबंध,पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट काट डाला

Daily news network Posted: 2017-03-10 12:10:06 IST Updated: 2017-03-10 12:10:06 IST
दूसरी महिला से थे अवैध संबंध,पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट काट डाला
  • दूसरी महिला से अफेयर से नाराज पत्नी ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट ही काट डाला। दोनों के बीच लंबे समय से झगड़ा चल रहा था।

गाजियाबाद।

दूसरी महिला से अफेयर से नाराज पत्नी ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट ही काट डाला। दोनों के बीच लंबे समय से झगड़ा चल रहा था। पत्नी को शक था कि उसके पति का किसी और महिला के साथ अफेयर है और इसी वजह से वह फैमिली भी प्लान नहीं करना चाहता है।

मामला खोड़ा के वंदना कॉलोनी का है,जहां गुरुवार सुबह पत्नी ने पति के प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला कर दिया। गंभीर हालत में पीडि़त को नोएडा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीडि़त के  भाई ने खोड़ा थाने में अपनी भाभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर खून से सने चाकू को बरामद कर लिया। महिला का आरोप है कि शादी के करीब 10 साल बाद भी उसके पति का दूसरी महिला से अफेयर चल रहा था। वह पति से एक बच्चे की मांग कर रही थी लेकिन पति इसके लिए तैयार नहीं था।

इसी बात को लेकर गुरुवार सुबह दोनों में कहासुनी हुई और पत्नी ने सब्जी काटने वाले चाकू से पति के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। हापुड़ निवासी रीता उर्फ गुड्डी की शादी 10 साल पहले शिकारपुर(बुलंदशहर) के रहने वाले टैक्सी चालक वेदप्रकाश से हुई थी। रीता के मुताबिक शादी के बाद से वेद उससे दूर दूर रहता था। जिद करने पर दो साल से खोड़ा के वंदना एनक्लेव में वह उसके साथ किए पर रूम लेकर रह रहा था। आरोप था कि वेद प्रकाश दूसरे शहरों मे ंटैक्सी ले जाने की बात कहकर 10 से 15 दिन तक घर नहीं आता था। पत्नी का कहना था कि शालीमार गार्डन निवासी एक महिला से उसके पति के अवैध संबंध हैं,जिसकी जानकारी उसे भी है। पति की इन हरकतों का विरोध करने पर वह उनके साथ मारपीट करता था।