अरुणाचल विमान हादसा, शहीद स्क्वॉड्रन लीडर के परिजनों से मिले वीके सिंह

Daily news network Posted: 2017-10-13 10:56:36 IST Updated: 2017-10-13 10:56:36 IST
अरुणाचल विमान हादसा, शहीद स्क्वॉड्रन लीडर के परिजनों से मिले वीके सिंह
  • तवांग में एमआई-17 प्लेन क्रैश में शहीद हुए स्क्वॉड्रन लीडर शिशिर तिवारी के परिजनों से केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री और सांसद जनरल वीके सिंह ने मुलाकात की

नई दिल्ली।

अरुणाचल प्रदेश के तवांग में एमआई-17 प्लेन क्रैश में शहीद हुए स्क्वॉड्रन लीडर शिशिर तिवारी के परिजनों से केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री और सांसद जनरल वीके सिंह ने मुलाकात की। मीडिया से बात करने के दौरान सांसद ने कहा कि जिले का नया मेयर बनने के बाद शहीदों को पूरा सम्मान दिलाया जाएगा। इस संबंध में जीडीए और नगर निगम के अधिकारियों से बातचीत हो चुकी है। मगर यह फैसला चुनाव के बाद ही हो पाएगा।


बता दें, इंदिरापुरम के अहिंसा खंड स्थित अंबे जी सोसायटी में वायुसेना के पूर्व ग्रुप कैप्टन शरद तिवारी अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनके बड़े बेटे शिशिर तिवारी वायुसेना के बैरकपुर स्टेशन में स्क्वॉड्रन लीडर थे। रविवार को हिंडन शमशान घाट पर उनका गार्ड ऑफ ऑनर के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया था। इस दौरान सांसद प्रतिनिधि संजीव शर्मा, पार्टी नेता पप्पू पहलवान, सिविल डिफेंस से ललित जायसवाल समेत कई लोग मौजूद रहे।


मुलाकात के दौरान शहीद के दादा ने अपने मोबाइल पर जनरल वीके. सिंह को शिशिर की तस्वीर दिखाई, जिसे देखने के बाद जनरल की आंखों में भी पानी आ गया। उन्होंने इस दौरान धीरे से अपनी आंखे मूंद ली थीं।