राम माधव का दावा, त्रिपुरा में लेफ्ट फ्रंट की सरकार सिर्फ 5 महीने की मेहमान

Daily news network Posted: 2017-09-15 10:39:02 IST Updated: 2017-09-15 10:39:02 IST
राम माधव का दावा, त्रिपुरा में लेफ्ट फ्रंट की सरकार सिर्फ 5 महीने की मेहमान
  • भाजपा महासचिव राम माधव ने गुरुवार को अगरतला में कहा कि लेफ्ट फ्रंट की सरकार त्रिपुरा में सिर्फ पांच महीने के लिए शासन करेगी

अगरतला।

भाजपा ने त्रिपुरा के आगामी विधानसभा चुनाव में जीत का दावा किया है। भाजपा महासचिव राम माधव ने गुरुवार को अगरतला में कहा कि लेफ्ट फ्रंट की सरकार त्रिपुरा में सिर्फ पांच महीने के लिए शासन करेगी और इसके बाद भाजपा सत्ता में आएगी। आपको बता दें कि त्रिपुरा में अगले साल फरवरी में विधानसभा चुनाव है।


 


राम माधव ने राज्य के विभिन्न इलाकों में पार्टी की बैठकों को संबोधित करते हुए कहा कि सीपीआई-एम सरकार की लाईफ सिर्फ पांच महीने के लिए है इसके बाद वह सत्ता से बेदखल हो जाएगी और भाजपा सत्ता में आएगी। भाजपा की ओर से जारी बयान में यह जानकारी दी गई। सीपीआई-एम के किसी नेता का नाम लिए बगैर राम माधव ने कहा, आप मेरे हाथ और पैर तोड़ सकते हैं,हमारे पार्टी दफ्तरों में फर्नीचर तोड़ सकते हैं लेकिन आप हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं और सदस्यों की भावना को नष्ट नहीं कर सकते। राम माधव पूर्वोत्तर राज्यों में प्रभारी महासचिव हैं। वे बुधवार को अगरतला पहुंचे।



भाजपा महासचिव ने कॉलेज स्टूडेंट काउंसिल के चुनावों में संघर्ष के दौरान घायल हुए एबीवीपी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। मंगलवार को कॉलेज स्टूडेंट काउंसिल के लिए चुनाव हुए थे। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से सम्बद्ध एबीवीपी ने 22 कॉलेजों की छात्र परिषदों की कुल 778 सीटों में से 27 सीटें हासिल की। एबीवीपी ने पहली बार इतनी सीटें जीती है। राम माधव ने कहा कि इससे संकेत मिलता है कि आगामी विधानसभा चुनाव में सीपीआई-एम को भाजपा से कड़ी चुनौती मिलेगी। भाजपा महासचिव ने कहा कि इस बार चुनाव रियल सेंस में बदलाव के लिए जंग होगी। सभी वर्गों के लोगों ने लेफ्ट फ्रंट सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है। आपको बता दें कि त्रिपुरा में पिछले 24 साल से लगातार सीपीआईएम के नेतृत्व वाले लेफ्ट फ्रंट का शासन है। सीपीआई-एम ने माणिक सरकार को आगामी विधानसभा चुनाव में फिर मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया है।