मेघालय : स्वर्ण तस्करी में लिप्त महिला सहित पांच लोग गिरफ्तार

Daily news network Posted: 2017-06-19 15:38:31 IST Updated: 2017-06-19 15:38:31 IST
मेघालय : स्वर्ण तस्करी में लिप्त महिला सहित पांच लोग गिरफ्तार
  • बीएसएफ और मेघालय पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में भारत बांग्लादेश बॉर्डर के पास पूर्व खासी पहाड़ियों में सोने की तस्करी में शामिल होने के आरोप में एक महिला सहित पांच लोगो को गिरफ्तार किया है।

मेघालय

शिलांग : बीएसएफ और मेघालय पुलिस की  संयुक्त कार्रवाई में भारत बांग्लादेश बॉर्डर के पास पूर्व खासी पहाड़ियों में सोने की तस्करी में शामिल होने के आरोप में एक महिला सहित पांच लोगो को गिरफ्तार किया है। 

बीएसएफ और मेघालय पुलिस ने पूर्व खासी पहाड़ियों के शेल्ला गांव में छापा मारा तो एक घर से  3.15 लाख रुपये से अधिक मूल्य के स्वर्ण बिस्किट एवं  1 लाख रुपये की नकदी के साथ उल मिरज (31), इमरान खान (27), शहारुद्दीन (28) और सिराजुह हक (30 ) को गिरफ्तार किया है।

 

बीएसएफ मेघालय फ्रंटियर इंस्पेक्टर पीके दुबे ने कहा यह मेघालय में बीएसएफ द्वारा सोना क जब्ती का पहले मामला है क्योंकि लंबे समय से भारत-बांग्लादेश सीमा पर सोने की जब्ती नहीं हुई है, 

उन्होंने कहा की भारत बांग्लादेश सिमा में अचानक तस्करी में तेजी आई है लेकिन बीएसएफ किसी भी गतिविधियों से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

उन्होंने बताया कि आगे की पूछताछ और पकड़े गए लोगों और सभी जब्त वस्तुओं को आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए संबंधित विभाग को सौंप दिया गया।