नोटों की बारिश करवाने का दावा कर महिला से कपड़े उतरवाए फिर किया

Daily news network Posted: 2017-03-06 12:54:15 IST Updated: 2017-06-24 16:04:29 IST
नोटों की बारिश करवाने का दावा कर महिला से कपड़े उतरवाए फिर किया
  • यहां 27 वर्षीय महिला से रेप का मामला सामने आया है। बलात्कार का आरोप एक तांत्रिक और उसके साथी पर लगा है।

नई दिल्ली।

यहां 27 वर्षीय महिला से रेप का मामला सामने आया है। बलात्कार का आरोप एक तांत्रिक और उसके साथी पर लगा है। आरोप है कि तांत्रिक ने नोटों की बारिश के लिए धार्मिक अनुष्ठान के बहाने महिला से रेप किया।


पीडि़ता के मुताबिक प्रकाश उर्फ बाबू सुथर नाम के तांत्रिक ने उसके साथ रेप किया। मामला वात्वा इलाके का है। पुलिस ने तांत्रिक और उसके साथी अय्यूबशा सईद के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है। पीडि़ता ने शिकायत में बताया कि वह और उसका परिवार जिस मकान में रहते हैं,उसकी मालकिन ने किसी ऐसे तांत्रिक को जानने की बात बताई थी जो एक धार्मिक विधि पूरी कर नोटों की बारिश करवा सकता है,जिसके लिए उसे कुछ देर निर्व बैठना होगा।


पीडि़ता मूल रूप से सूरत की रहने वाली है। 8 साल पहले उसकी शादी हुई थी। कुछ महीने पहले ही वह अपने पति और दो बच्चों के साथ अहमदाबाद आई थी। वह घरों में सहायक का काम करती थी और उसका पति फैक्ट्री वर्कर है। पुलिस के मुताबिक पीडि़ता गरीबी से जूझ रही थी,तभी उसकी मालकि ने तांत्रिक के बारे में बताया और वह उसकी बातों में आ गई। महिला को अय्यूबशा के घर ले जाया गया,जहां तांत्रिक मौजूद था। वह महिला को भीतर वाले कमरे में ले गया और कपड़े उतारने को कहा। कपड़े उतरवाने के बाद महिला पर एक सुगंध का छिड़काव किया जिससे वह बेहोश हो गई। हालांकि वह पूरी तरह बेहोश नहीं हुई थी। इस दौरान उसके साथ रेप किया गया। घटना के बाद पीडि़ता डर गई और सूरत में अपने रिश्तेदार के घर चली गई। वह शनिवार को लौटी और अपनी मकान मालकिन को घटना के बादे में जानकारी दी। इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।