सनी लियोन ने किया कॉन्डोम का ऐड, नेताओं को लगा अश्लील

Daily news network Posted: 2017-04-20 13:55:50 IST Updated: 2017-04-20 13:55:50 IST
सनी लियोन ने किया कॉन्डोम का ऐड, नेताओं को लगा अश्लील

जयपुर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन के एक कॉन्डोम ऐड से लोगों को समस्या है। लोगों के हिसाब से कॉन्डोम का वो ऐड इतना अश्लील है कि उसे टीवी पर नहीं होना चाहिए। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की महिला शाखा ने ऐड पर आपत्ति दर्ज कराई है। उसका कहना है कि ये टीवी ऐड अश्लील और अनैतिक है। 



पार्टी के हिसाब से इसमें दिखाए गए सनी लियोन के एक्सप्रेशन अश्लील हैं। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से अपील की है कि इस ऐड को टीवी पर न दिखाया जाए। सनी लियोन ने इसके जवाब में कहा,देश की डेमोक्रेसी सबसे बड़ी ताकत है और फ्री स्पीच डेमोक्रेसी का एक हिस्सा है। मेरे हिसाब से ये सरकार के ऊपर छोड़ देना चाहिए कि देश के लोगों के लिए क्या सही है और क्या गलता है,इसलिए मैं तो कोई भी नहीं हूं जो किसी को ये बता सके कि क्या किया जाना चाहिए और क्या नहीं। 


सनी लियोन बॉलीवुड में आने से पहले पोर्न एक्ट्रेस थी। देश में सनी लियोन को ऑनलाइन जिस तरह से सर्च किया जाता है उसका सबूत गूगल ट्रेंड्स देता है। पिछले एक साल में देश के दो सबसे बड़े नाम नरेन्द्र मोदी और विराट कोहली के बाद इंटरनेट पर सनी लियोन को सबसे ज्यादा सर्च किया गया है।