वामपंथियों के गढ़ को ध्वस्त करने के लिए योगी रवाना हुए त्रिपुरा

Daily news network Posted: 2018-02-12 13:43:02 IST Updated: 2018-02-12 13:43:02 IST
वामपंथियों के गढ़ को ध्वस्त करने के लिए योगी रवाना हुए त्रिपुरा
  • उत्तर प्रदेेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय चुनाव प्रसार के लिए सोमवार त्रिपुरा गए है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि योगी सोमवार सुबह ही अगरतला के लिए रवाना हो गए है।

लखनऊ।

उत्तर प्रदेेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय चुनाव प्रसार के लिए सोमवार त्रिपुरा गए है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि योगी सोमवार सुबह ही अगरतला के लिए रवाना हो गए है।

मुख्यमंत्री वहां दो दिन तक चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे तथा रोड़ शो में भाग लेकर प्रचार करेंगे1 सूत्रों ने बताया कि पहले योगी का कल 13 फरवरी को एक दिन ही चुनाव प्रसार करने का कार्यक्रम था लेकिन अब वह दो दिन के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री त्रिपुरा में गोरखनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद अपना चुनाव प्रचार का कार्यक्रम शुरू करेंगे। इसके बाद योगी अगरतला के युवराजनगर में रोड़ शो करेंगे और वहां आज ही तीन जन सभाओं को संबोधित करेंगे।


शाम को मज्लिसपुर मंदिर में पुजा अर्चना कर रथ यात्रा में शिरकत करेंगे। सूत्रों ने बताया कि अगरतला मेंं रात्रि विश्राम करने के बाद मंगलवार उदयपुर के मटरबेरी मंदिर में पूजा अर्चना कर चुनाव प्रसार शुरू करेंगे। योगी यहां भी तीन जन सभाओं को संबोधित करेंगे और इसके बाद लखनऊ रवाना हो जाएंगे।