सेना के मेजर से भिड़ गया असम का मशहूर सिंगर, जानिए क्यों

Daily news network Posted: 2017-09-13 11:55:38 IST Updated: 2017-09-13 11:55:38 IST
सेना के मेजर से भिड़ गया असम का मशहूर सिंगर, जानिए क्यों
  • सिंगर और एक्टर जुबीन गर्ग नए विवाद में घिर गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जुबीन गर्ग कथित रूप से सेना के एक अधिकारी से भिड़ गए।

गुवाहाटी।

सिंगर और एक्टर जुबीन गर्ग नए विवाद में घिर गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जुबीन गर्ग कथित रूप से सेना के एक अधिकारी से भिड़ गए। आर्मी ऑफिसर की पहचान नहीं हो पाई है। घटना सोमवार की है। दिल्ली एयरपोर्ट पर जुबीन गर्ग आर्मी कैप पहने हुए थे। आर्मी ऑफिसर ने जुबीन से कैप उतारने को कहा। इसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई। जुबीन गर्ग एयरपोर्ट टर्मिनल पर अपने कुछ फैंस के साथ गुवाहाटी जाने वाली फ्लाइट के लिए इंतजार कर रहे थे।


एक व्यक्ति जिसने खुद को मेजर बताया और जो अरुणाचल प्रदेश के तेंगा में तैनात है, ने जुबीन से आर्मी कैप हटाने को कहा,। मेजर का कहना था कि सिविलियंस के लिए सेना के कपड़े पहनना गैर कानूनी है। जुबीन ने जो कैप पहन रखी थी उस पर आर्मी का चिन्ह था। जुबीन ने कैप हटाने से इनकार कर दिया। इसके बाद दोनों के बीच बहस हुई। बाद में जुबीन ने पत्रकारों को बताया कि उन्होंने अधिकारी को कहा कि आप मेजर हैं लेकिन मैं कर्नल हूं और तुम्हें मुझे सैल्यूट करना चाहिए।


जुबीन गर्ग ने असमिया मूवी मिशन चाइना में कर्नल गोस्वामी का किरदार निभाया है। ये मूवी शुक्रवार को रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रेस्पांस मिल रहा है। बकौल जुबीन, मैं मेजर की गुवाहाटी में ठुकाई करने के बारे में सोचा था लेकिन ऐसा नहीं करने का फैसला किया। जुबीन के मुताबिक उसने कुछ गलत नहीं किया। वह अपनी फिल्म मिशन चाइना के प्रमोशन के लिए दिल्ली में थे।


वितरकों का दावा है कि फिल्म ने चार दिन में ही करीब 1 करोड़ 35 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म पर करीब 2 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक अधिकारी ने जुबानी से कथित रूप से कहा कि वह भारत के सबसे बड़े स्टार को भी आर्मी कैप नहीं पहनने के लिए कहता। सेना ने इस मामले पर चुप्पी साध रही है। वहीं असम से रिटायर्ड एयर फोर्स सार्जेंट बिकास कुमार दास ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण को पत्र लिखकर सैन्य अधिकारी के कथित अपमान को लेकर जुबीन के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है।