मिजोरम: नेशनल रेसिंग चैंपियनशिप में जीत पर होगी आईजोल के 8 रेसर्स की निगाहें

Daily news network Posted: 2017-07-10 19:40:55 IST Updated: 2017-07-10 19:40:55 IST
मिजोरम: नेशनल रेसिंग चैंपियनशिप में जीत पर होगी आईजोल के 8 रेसर्स की निगाहें
  • मिजोरम के आइजोल एफसी के द्वारा अपना पहला आई-लीग फुटबॉल टूर्नामेंट जीतकर इतिहास बनाने के बाद अब आईजोल के आठ उभरते रेसर्स की नजरें रेसिंग टूर्नामेंट पर हैं। वे राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगे।

आईजोल।

मिजोरम के आइजोल एफसी के द्वारा अपना पहला आई-लीग फुटबॉल टूर्नामेंट जीतकर इतिहास बनाने के बाद अब आईजोल के आठ उभरते रेसर्स की नजरें रेसिंग टूर्नामेंट पर हैं। वे राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगे। 



साथ ही जीत हासिल करने के बाद वे रेड बुल रूकी कप रेसिंग सर्किट स्पेन में भारत का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं। आईजोल से पंद्रह रेसर्स में से कुल आठ का चयन सुजुकी गिक्सर कप(12-16 वर्ष) के रूकी कप वर्ग में किया गया है। 



वे जेके टायर एफएमएससीआई नेशनल रेसिंग चैम्पियनशिप 2017 में नजर आएंगे, जो कि इस सप्ताह के अंत में कोयम्बटूर में शुरू होगा।



यह पहली बार है कि किसी भी रेसिंग आयोजन में 50 प्रतिशत से अधिक रेसर्स आईजोल से चुने गए हैं। 



जेके टायर मोटर स्पोर्ट्स के प्रमुख संजय शर्मा ने कहा, 'यह वाकई बड़ी बात है कि किसी भी रेसिंग आयोजन में 50 प्रतिशत से अधिक रेसर्स आईजोल से चुने गए हैं। 



उन्होंने कहा, 'हम हमेशा जानते थे कि देश के इस हिस्से में बहुत प्रतिभा है और इस वजह से हम देश के इस हिस्से में इतने सारे कार्यक्रमों की मेजबानी कर रहे हैं। यह बहुत उत्साहजनक है। उन्होंने कहा कि मेरा मानना ​​है कि इस तरह हम उत्तर-पूर्व से आने वाले बहुत अधिक प्रतिभा को भविष्य में देखेंगे।'