T20 में भारत की हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर हमला

Daily news network Posted: 2017-10-11 09:38:32 IST Updated: 2017-10-11 09:38:32 IST
T20 में भारत की हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर हमला
  • गुवाहाटी में खेले गए टी-20 मैच में टीम इंडिया को 8 विकेट से मिली करारी हार के बाद कुछ अज्ञात लोगों ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर हमला किया।

गुवाहाटी

गुवाहाटी में खेले गए टी-20 मैच में टीम इंडिया को 8 विकेट से मिली करारी हार के बाद कुछ अज्ञात लोगों ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर हमला किया। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार खेल दिखते हुए तीन मैचों की सीरीज़ में 1-1 से बराबरी कर ली।


लेकिन उसके बाद जैसे ही मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम ग्राउंड से होटल लौट रही थी कि तभी कुछ अज्ञात लोगो ने बस पर पत्थर से हमला कर दिया हालांकि, इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ है।ऑस्ट्रेलिया की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि टीम जब वापस लौट रही थी, उस दौरान बस की दाहिनी ओर हमला किया गया जिससे बस के शीशे टूट गए।


ओपनर एरोन फिंच ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर बस के टूटे हुए कांच की तस्वीर साझा करते हुए इस घटना की पुष्टि की है। फोटो पर पिंच ने कैप्शन लिखा, ‘होटल लौटते हुए टीम बस की खिड़की पर पत्थर मारा गया, ये डरावना है।’ फिंच के इस ट्वीट को ऑस्ट्रेलिया के स्टैंड इन कैप्टन डेविड वार्नर ने भी रि-ट्वीट किया है। 




इस घटना के बाद से ऑस्ट्रेलियाई टीम की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं। ये हरकत किसने की इस बात का अब तक कुछ पता नहीं चला है। लेकिन टीम की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।


गौरतलब है कि इससे पहले बांग्लादेश में भी पांच हफ्ते पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम पर हमला किया गया था. उस दौरान भी टीम चिटगांव में चल रहे टेस्ट के दौरान मैदान से होटल की ओर वापस आ रही थी।