विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को अपनी मां से ऐसे 'मिलाया

Daily news network Posted: 2017-03-08 13:10:54 IST Updated: 2017-03-08 13:10:54 IST
विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को अपनी मां से ऐसे 'मिलाया
  • टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने महिला दिवस के मौके पर अपने ही अंदाज में महिलाओं को बधाई दी है।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने महिला दिवस के मौके पर अपने ही अंदाज में महिलाओं को बधाई दी है। इंस्टाग्राम पर मां सरोज कोहली और गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा की एक साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए कोहली ने लिखा,सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं।

खासतौर पर मेरी जिंदगी में शामिल दो ताकतवर महिलाओं को। मेरी मां ने जिंदगी के कठिन दौर में खयाल रखा,जबकि अनुष्का शर्मा हमेशा गलत लोगों के खिलाफ खड़ी हुई और सही चीजों का समर्थन किया। फोटो कोलाज के जरिए विराट ने मां और अनुष्का को मिला दिया। विराट ने मां और अनुष्का की खास अंदाज में सराहना की। कोहली सोशल मीडिया पर कई बार उनके और अनुष्का के रिश्तों पर टिप्पणी करने वाले लोगों को वह लताड़ लगाते हुए महिला सम्मान की बात कर चुके हैं।

कोहली के पिता का देहांत 18 दिसंबर 2006 को हुआ था। तब वह महज 16 साल के थे। उस वक्त उनकी मां सरोज कोहली ने ही उन्हें सहारा दिया और क्रिकेट में करियर बनाने के लिए प्रोत्साहित किया। घरेलू महिला होते हुए भी सरोज कोहली ने अपने बेटे के करियर को संवारने का काम किया। गौरतलब है कि कोहली अक्सर महिलाओं के सम्मान और उनकी आजादी के पक्ष में अपनी राय रखते हैं। क्रिकेट के मैदान के बाहर भी उन्हें जेंटलमैन क्रिकेटरों में शुमार किया जाता है।