10 अक्टूबर को बर्षापाड़ा क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे CM सोनोवाल

Daily news network Posted: 2017-09-14 18:20:19 IST Updated: 2017-09-14 18:20:19 IST
10 अक्टूबर को बर्षापाड़ा क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे CM सोनोवाल
  • उत्तर-पूर्व में आखिरकार एक और क्रिकेट मैच आयोजित किया जाएगा। इस बार यह मैच नव निर्मित बर्षापाड़ा स्टेडियम में खेला जाएगा।

गुवाहाटी।

उत्तर-पूर्व में आखिरकार एक और क्रिकेट मैच आयोजित किया जाएगा। इस बार यह मैच नव निर्मित बर्षापाड़ा स्टेडियम में खेला जाएगा। असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल 10 अक्टूबर को बर्षापाड़ा में असम क्रिकेट एसोसिएशन (एसीए) के क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे।



असम क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव प्रदीप बुरागहिने ने कहा, 'हमने टी -20 मैच से पहले स्टेडियम का उद्घाटन करने के लिए मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल को आमंत्रित करने का फैसला किया है। हम इस समारोह को बहुत ही साधारण तरीके से आयोजित करेंगे।'



आगामी टी-20 मैच के लिए टिकटों की बिक्री 26 सितंबर से शुरू किए जाने की संभावना है। हालांकि, उन्होंने टिकटों की कीमतों का खुलासा करने से इनकार कर दिया। एक प्रश्न के जवाब में सचिव ने कहा, 'हम इसे जल्द ही आधिकारिक तौर पर घोषणा करेंगे।'



बता दें कि भारत सितंबर के अंत से अक्टूबर के मध्य तक पांच वन-डे और तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा। इस श्रृंखला के बाद तीन ओडीआई और टी-20 न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी।