बिहार नहीं दिखाएगा मणिपुर पर कोई रहम, जमकर धोने को है तैयार

Daily news network Posted: 2017-12-07 11:43:18 IST Updated: 2017-12-07 11:43:18 IST
बिहार नहीं दिखाएगा मणिपुर पर कोई रहम, जमकर धोने को है तैयार
  • बिहार में खेल विजय मर्चेट ट्रॉफी अंडर-16 क्रिकेट के पहले मुकाबले में अरुणाचल प्रदेश को 870 रनों से रौंदने के बाद मेजबान बिहार के हौसले बुलंद हैं

इटानगर

बिहार में खेल विजय मर्चेट ट्रॉफी अंडर-16 क्रिकेट के पहले मुकाबले में अरुणाचल प्रदेश को 870 रनों से रौंदने के बाद मेजबान बिहार के हौसले बुलंद हैं और वह गुरुवार से ऊर्जा मैदान पर मणिपुर के खिलाफ शुरू हो रहे तीन दिवसीय मैच में  बिहार के खिलाडी अपना रंग जामने के मूड।


मैच की शुरुआत सुबह नौ बजे से होगी और बिहार की टीम छह बल्लेबाज और पांच गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरेगी। एक परिवर्तन की संभावना है। अनफिट मलय राज के स्थान पर तेज गेंदबाज सौरव सिंह खेल सकते हैं। बल्लेबाजी में एक बार फिर पिछले मैच के हीरो बलजीत बिहारी, कप्तान अर्णव किशोर और प्रकाश बाबू से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी, जबकि गेंदबाजी में एक बार फिर सूरज कश्यप और रिशू राज जैसे स्पिनर कहर बरपाने को तैयार हैं।


पटना का ऊर्जा मैदान एक बार फिर बल्लेबाजों के लिए ऐशगाह होगा। हालांकि विकेट पर घास है और पिछले तीन दिनों से सुबह में कुहासे के कारण शुरू के एक घंटे नमी रहेगी, जिसका फायदा तेज गेंदबाज उठा सकते हैं। इसलिए टॉस जीतकर कोई भी टीम पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी। हालांकि शुरू में अगर विकेट नहीं गिरा तो बाद में बल्लेबाज रनों का पहाड़ खड़ा कर सकते हैं। बहरहाल कमजोर प्रतिद्वंद्वी के बावजूद बिहार इस मैच को गंभीरता से ले रहा है, क्योंकि उसे अगले दो मुकाबले दीमापुर और शिलांग में खेलने हैं।