बीएमडब्ल्यू में जलकर मरा कार रेसर, पत्नी की भी झुलसकर मौत

Daily news network Posted: 2017-03-18 17:55:45 IST Updated: 2017-10-11 16:34:09 IST
बीएमडब्ल्यू में जलकर मरा कार रेसर, पत्नी की भी झुलसकर मौत
  • फोरशोर एस्टेट के सेंथोम हाई रोड के निकट शनिवार अलसुबह कार रेसर अश्विन सुंदर (31) की बीएमडब्ल्यू कार द्रुत गति से सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। भिड़ंत के बाद बीएमडब्ल्यू में लगी आग से अश्विन सुंदर व उनकी पत्नी की जलकर मृत्यु हो गई।

चेन्नई।

फोरशोर एस्टेट के सेंथोम हाई रोड के निकट शनिवार अलसुबह कार रेसर अश्विन सुंदर (31) की बीएमडब्ल्यू कार द्रुत गति से सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। भिड़ंत के बाद बीएमडब्ल्यू में लगी आग से अश्विन सुंदर व उनकी पत्नी की जलकर मृत्यु हो गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार अश्विन अपनी पत्नी डॉ. निवेदिता के साथ कार में सवार होकर एमआरसी नगर से आलपाक्कम जा रहा था। कार स्वयं अश्विन चला रहा था। 

घटना के वक्त उनकी कार फोरशोर एस्टेट के पास से गुजर रही थी। उस वक्त अश्विन ने कार पर नियंत्रण खोया। उसकी कार पेड़ से जा टकराई। भीषण टक्कर के साथ ही कार में आग लग गई। दुर्भाग्यवश यह दम्पती कार से बाहर निकल नहीं पाया और दोनों जल गए।

सूचना मिलने के साथ ही अग्निशमन विभाग की एक टीम मौके पर गई। आग को बुझाया गया लेकिन कार के भीतर से दोनों की लाशें ही निकली। पुलिस ने पंचनामा कर शवों को रायपेट्टा सरकारी अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अडयार यातायात पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस युवा रेसर की दुर्घटना में हुई मौत से खेल जगत में शोक की लहर है। अश्विन सुंदर ने कई रेस जीती थी। वह 2012 और 2013 में एफ-4 का राष्ट्रीय चैम्पियन बना।