नागालैंड में होगी त्रिकोणीय क्रिकेट सीरीज

Daily news network Posted: 2017-06-14 15:07:19 IST Updated: 2017-06-14 15:07:19 IST
नागालैंड में होगी त्रिकोणीय क्रिकेट सीरीज
  • मणिपुर, अरुणाचल प्रदेश और नागालैंड के बीच गुरुवार से रविवार तक नागालैंड क्रिकेट स्टेडियम सोविमा में अंडर-19 त्रिकोणीय क्रिकेट सीरीज होगी। इसमें मणिपुर, अरुणाचल प्रदेश और नागालैंड की टीमें खेलेंगी।

इम्फाल।

मणिपुर, अरुणाचल प्रदेश और नागालैंड के बीच गुरुवार से रविवार तक नागालैंड क्रिकेट स्टेडियम सोविमा में अंडर-19 त्रिकोणीय क्रिकेट सीरीज होगी। इसमें मणिपुर, अरुणाचल प्रदेश और नागालैंड की टीमें खेलेंगी।



मणिपुर क्रिकेट एसोसिएशन ने सीरीज के लिए 12 खिलाड़ियों का चयन किया है और फीरोइजोम रोविन्द्रो सिंह को कोच नियुक्त किया है।

खिलाड़ियों में संदीप कुमार, अल्फ्रेड हमांगासैंग हैमर, अब्दुल कासिम, चिंगाखम बिदास मेतेई, राजकुमार रेक्स सिंह, सोमीत देब, ओकराम सदानंद सिंह, नारियानबाम जेमिसन, नगरीयनबाम जॉनसन सिंह, यमनाम कर्णजीत (कप्तान) और नंगबम बिक्रमजीत सिंह शामिल हैं। टीम बुधवार को इम्फान से नागालैंड रवाना होगी।



मणिपुर क्रिकेट संघ के सचिव एस प्रियनंद सिंह ने द टेलीग्राफ को बताया कि उनके लिए बीसीसीआई के आगामी मैच की सीरीज सितंबर में होने की संभावना है। उन्होंने कहा, हमने यहां त्रिकोणीय सीरीज का आयोजन करने के बारे में सोचा है लेकिन यहां का खराब मौसम मदद नहीं करता है।